मुलायम सिंह यादव भी जानना चाहते थे आखिर कटप्पा ने बहुबली को क्यों मारा, साथियों के साथ देखी फिल्म!

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी इस बात को जानना चाहते थे कि कटप्पा ने बहुबली को आखिर क्यो मारा। इसी को जानने के लिए मंगलवार को मुलायम सिंह यावद अपने साथियों के साथ बाहुबली 2 देखने पहुंच गए। उन्होंने बाहुबली पार्ट.1 भी देखी थी।

वेब सिनेमा के गोल्ड लाउंज में उन्होने 4 बजे का शो देखा। उनके साथ कुछ पत्रकार ,लखनऊ के मलिहाबाद के कुंवर बलबीर सिंह थे दो ऐसे लोग भी उनके साथ थे जो उनके बेटे अखिलेश के विरोधी माने जाते हैं इनमें एक समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक और दूसरे हाल ही में समाजवादी पार्टी से निकले गये पूर्व प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद थे।

मुलायम सिंह फिल्में बहुत कम देखते हैं। इससे पहले उन्होंने 2015 में बाहुबली पार्ट.1 और बाजीराव मस्तानी देखी थी और उसके पहले उन्होंने 2001 में अमिताभ बच्चन की कभी खुशी कभी गम देखी थी। 2012 में विधानसभा चुनाव के दौरान मुलायम सिंह ने कहा था की उन्हें प्लेबैक सिंगर्स में सुरैया बहुत पसंद है एक वक़्त था जुब वो सुरैया का गाना सुने बिना कभी सोते नहीं थे।

सुरैया के ऑडियो टेप हुमेशा उनके बेड साइड टेबल पे रखे होते थे। मुलायम सिंह अपने कुछ कऱीबी साथियों के साथ लखनऊ के गोमतीनगर इलाक़े में वेव माल पहुंचे तो बहुत लोग उनसे हाथ मिलाने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेरे रहे ुलायम ने सबको पूरा मौक़ा दिया।

You May Also Like

English News