मुश्किल में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, घर पर छापे के बाद CBI ने दर्ज किया मामला

पहले ही हवाला ऑपरेटरों की मदद से करोड़ों रुपये के कालेधन को सफेद करने के मामले में फंसे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर बड़ी मुश्किल में आ गए हैं। बुधवार सुबह पीडब्ल्यूडी की क्रिएटिव टीम को हायर करने में गड़बड़ी को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने सत्येंद्र जैन के घर पर छापा मारने के कुछ घंटे बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सत्येंद्र जैन के साथ, पीडब्ल्यूडी अधिकारी एसके श्रीवास्तव पर मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, सीबीआइ की ओर से कहा गया है कि संबंधित अन्य अधिकारियों के खिलाफ जांच जारी है। वहीं, दिल्ली में एक बार फिर से केंद्र और राज्य सरकार के बीत तनाव पैदा होने के आसार नजर आ रहे हैं। अपने मंत्री के घर सीबीआइ के छापे की कार्रवाई से आम आदमी पार्टी भड़क गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर छापेमारी के कार्रवाई की निंदा की है।

बता दें कि स्वास्थ्य और पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा था कि उनके घर पर सीबीआइ का छापा पड़ा है। उन्होंने ट्वीट कर दावा भी किया था कि यह छापा पीडब्ल्यूडी की क्रिएटिव टीम को लेकर पड़ा है।

सत्येंद्र जैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पीडब्ल्यूडी की क्रिएटिव टीम को लेकर मेरे घर सीबीआई का छापा पड़ा है। यह क्रिएटिव टीम अलग-अलग प्रोजेक्ट्स को लेकर हायर की गई थी। सभी को सीबीआई ने जाने के लिए मजबूर कर दिया।

वहीं, दिल्ली में एक बार फिर से केंद्र और राज्य सरकार के बीत तनाव पैदा होने के आसार नजर आ रहे हैं। अपने मंत्री के घर सीबीआइ के छापे की कार्रवाई से आम आदमी पार्टी भड़क गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर छापेमारी के कार्रवाई की निंदा की है। 

 

You May Also Like

English News