मुश्किल में पड़ी सलमान खान की लवरात्रि, जानिए क्या है मामला…

नवरात्रि के अवसर पर  रिलीज होने वाली फिल्म ‘लवरात्रि ‘ को लेकर अभिनेता सलमान खान के विरुद्ध परिवाद दायर किया गया है। सलमान खान निर्मित इस फिल्म को आपत्तिजनक बताते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम ) आरती कुमारी सिंह के कोर्ट में गुरुवार को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद दायर किया है।

इसमें सलमान खान, फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरीना हुसैन व अंशुमान झा सहित अन्य को आरोपित किया गया है। फिल्म से धार्मिक भावना को ठेस पहुंचने का आरोप लगाया गया है। सुनवाई के लिए एसडीजेएम (पूर्वी ) एसके राय के कोर्ट में परिवाद को ट्रांसफर कर दिया गया है। जहां 12 सितंबर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की गई है।

यह है परिवाद  

परिवाद में सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि यूट्यूब व शहर के मल्टीप्लेक्स में उन्होंने सलमान खान निर्मित फिल्म  ‘लवरात्रि ‘ का प्रोमो देखा है। इसे नवरात्रि से संबद्ध किया गया है। नाम भी उसी से मिलता -जुलता है। साजिश के तहत नवरात्रि को ही फिल्म रिलीज की जा रही है। जो धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाली है। उन्होंने सलमान खान व अन्य के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की प्रार्थना कोर्ट से की है।

You May Also Like

English News