मुश्फिकुर ने खोला राज, इस साथी खिलाड़ी से सीखा नागिन डांस

श्रीलंका में चल रही टी-20 ट्राई सीरीज के दौरान शनिवार रात बांग्लादेश के धुरंधर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम न सिर्फ अपनी मैच जिताऊ पारी की वजह से, बल्कि नागिन डांस के लिए भी सुर्खियों में हैं. उन्हें पहली बार इस तरह का जश्न मनाते देख फैंस हैरान रह गए.मुश्फिकुर ने खोला राज, इस साथी खिलाड़ी से सीखा नागिन डांसआखिरकार मुश्फिकुर ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि यह नागिन डांस मेरा आइडिया नहीं, बल्कि मैंने तो किसी और की कॉपी की है. उन्होंने कहा, ‘साथी खिलाड़ी नजमुल इस्लाम को नागिन डांस करते जश्न मनाते देखा है, मैंने भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की.’

दरअसल, अंतिम ओवर में बांग्लादेश को श्रीलंका के खिलाफ जीत के लिए 9 रनों की दरकार थी. स्ट्राइक पर मुश्फिकुर मौजूद थे. उन्होंने बिना किसी परेशानी के ये रन बना डाले. श्रीलंका पर इस ऐतिहासिक जीत के बाद रहीम ने गेंदबाज थिसारा परेरा के करीब पहुंचकर बड़े ही आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया. इतनी ही नहीं, वह मैदान पर ही नागिन डांस करने लगे. जिससे सोशल मीडिया में उनका यह डांस वायरल हो गया.

26 साल के स्लो लेफ्ट आर्म बॉलर नजमुल को विकेट लेने या टीम के लिए कोई बड़ा योगदान के बाद अक्सर दोनों हाथों को सिर पर उठाकर सांप की तरह फन बनाते देखा गया है. दो साल पहले उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हुए स्नेक डांस करते देखा गया था.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News