मुस्लिमो ने हिन्दू लड़की को अगवा कर जबरन करवाया निकाह, योगी सरकार इसलिए गिरफ्तार हुआ मौलवी

देश में कट्टरपंथियों की बढती ज्यादतियां हद की सीमा पार करती जा रही हैं. कभी बीफ के नाम पर गौहत्या, कभी वन्दे मातरम् का विरोध तो कभी लव जेहाद के नाम पर हिन्दू लड़कियों को बहला फुसलाकर धर्म बदलवाकर उसे मुसलमान बनाकर उसका शारीरिक शोषण कर उससे ढेर सारे बच्चे पैदा करना. एक नहीं कई मामले हैं ऐसे जिनको लेकर ये कट्टरपंथी हिन्दुओं की सहनशक्ति की परीक्षा लेते रहे हैं. 
मुस्लिमो ने हिन्दू लड़की को अगवा कर जबरन करवाया निकाह, योगी सरकार इसलिए गिरफ्तार हुआ मौलवी

अभी अभी: योगी सरकार ने रच दिया एक और बड़ा इतिहास, अटके हुए फैसलों पर लगाई मुहर

 लेकिन हिन्दू आखिर करे तो क्या करे अगर वह कभी-कभार आक्रोशित होकर इनकी ठुकाई भी कर देता है तो हमारे देश के वामपंथी तथाकथित बिधिजीवियों समेत सेक्युलर मीडिया और तमाम नेता लोग हिन्दुओं को गुंडा मवाली हत्यारा और भी ना जाने क्या-क्या बताकर मुसलमानों के सर पर हाथ फेरते हुए उनपर अपने सम्पूर्ण मातृत्व का रस रसपान कराने लगते हैं.
अब हाल ही में एक ताजा मामला यूपी गाजियावाद के नंदग्राम इलाके की एक मस्जिद के अन्दर से सामने आया है. कहा जा रहा है की इस मस्जिद का मौलवी चुपके से अगवाकर लाई गई नावालिग़ हिन्दू लड़की का धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम से उसका निकाह करवा रहा था. 
इस बात की भनक हिन्दू संगठन के हिन्दू रक्षा दल को लग गई. हिन्दू रक्षा दल के कुछ कार्यकर्ता मस्जिद के अन्दर पहुंचे तो उन्होंने पाया की मौलवी जल्दी से उस हिन्दू लड़की का धर्मपरिवर्तन करके निकाह करवाने की फिराक में था.
जब इस मामले पर अधिक जानकारी हासिल की तो पता चला की यह लड़की हैदरावाद के तेलंगाना से अगवाकर यहाँ लाई गई थी. जिसके माँ -बाप इसे ढूंढ-ढूंढ कर बहुत ही परेशान हो रहे हैं. हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने इस बारे में स्थानीय पुलिस थाणे में सूचना दी. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मस्जिद के इस कट्टरपंथी मौलाना को नावालिगा के जबरदस्ती निकाह करवाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया. 
 
आपको बता दें नवालिगा का विवाह जबरदस्ती करवाना न तो कानून ही जायज है और न ही सामजिक. हिन्दू संगठन के लोगों ने कहा की धर्म के तथाकथित ठेकेदार इस कट्टरपंथी को लड़की को जहाँ समझाने का काम करना चाहिए था वहीँ ये मौलवी गलत काम को बढ़ावा दे रहा था. 
 
हिन्दू संगठनो ने चेतावनी दी है की अगर ये कट्टरपंथी अपनी इस तरीके की हरकतों से बाज नहीं आये तो इसके अंजाम ठीक नहीं होंगे.
 

You May Also Like

English News