मुस्लिम धर्म गुरु कार में सरेआम सेक्स करते हुए पकडे गए, देखे……

मुस्लिम धर्म गुरु कार में कर रहे थे सरेआम सेक्स। जी हां लोगो को अच्छे- बुरे का ज्ञान देने वाला एक मौलवी बीच के किनारे सरेआम कार में सेक्स करते हुए पकडे गया हैं। ये नेता धार्मिक मूवमेंट मोरक्को यूनिटी एंड रिफॉर्म (एमयूआर) के मौले उमर बेनहमाद हैं।

मुस्लिम धर्म गुरु कार में कर रहे थे सरेआम सेक्स! लेकिनप्यार करना कोई गलत बात नहीं है लेकिन जब आप किसी अहम पद पर होते हैं तो इस तरह का काम क्षमा करना योग्य नहीं होता और सारेआम सेक्स तो बिल्कुल भी नहीं।

एक अंग्रेली अखबार की रिपोर्ट अनुसार जिस महिला के साथ इस्मालिक नेता कार में संबंध बना रहे थे वह भी पार्टी की अहम नेता हैं। इस घटना के बाद पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। महिला का नाम है फातिमा नेजर।
दोनों ही पार्टी के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। मौले उमर बेनहमाद और फातिमा नेजर जीवन में पवित्रता और संयम के प्रचार के लिए जाने जाते हैं।

घटना पिछले हफ्ते शनिवार को पोर्ट सिटी मोहमेदिया के एक बीच की है। मोहमेदिया मोरक्को की राजधानी रबाट से 40 मील दक्षिण और कैसब्लांका से 16 मील की दूरी पर स्थित है। पुलिस का कहना है कि दोनों को कार में यौन संबंध बनाते हुए पाया गया। मौले बेनहमाद विवाहित हैं और उनके सात बच्चे हैं। जबकि नेजर विधवा हैं और उनके भी 6 बच्चे हैं। मौले और नेजर को हिरासत में लेकर बाद में छोड दिया गया। अब इन्हें एक सितंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
गौरतलब है कि एमयूआर जस्टिस डवलपमेंट पार्टी का हिस्सा है। पीजेडी के अधिकारियों ने कहा कि यह वाकया भारी अपराध है। जबकि बेनहमाद ने कहा है कि वह नेजर के साथ एक कॉमन-लॉ मैरेज के जरिए रहे हैं। मोरक्को में विवाह से पूर्व सेक्स करना एक दंडनीय अपराध है और इसके लिए एक साल की जेल हो सकती है। बहरहाल धर्म गुरुओं द्वारा ऐसी हरकत को बहुत ही गंभीरता से लिया जा रहा है।

 
 
loading...

You May Also Like

English News