मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है- विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब विद्या बालन से बेबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि “मेरे पास फिलहाल बेबी के लिए समय नहीं है. मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है और मेरे लगभग 20 से भी अधिक बच्चे हैं (हंसते हुए) मैं फिलहाल सिर्फ अच्छे काम पर फोकस करना चाहती हूं.”मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है- विद्या बालन

बता दे कि, बीते दिनों पहले विद्या बालन को डॉक्टर्स के यहां देखा गया था और इस वजह से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें आई थी. जिसके चलते विद्या ने अपने बयान में कहा था कि, “ये काफी दुखद है कि अगर मैं छोटी सी चीज के लिए भी डॉक्टर के पास जाउं तो इसे प्रेग्नेंसी से जोड़ा जाता है. मैं क्या कोई भी औरत शादी के बाद डॉक्टर के पास जाए तो प्रेग्नेंट है.”

आगे उन्होंने कहा कि, “मैं कोई बेबी मेकिंग मशीन नहीं हूं, दुनिया की जनसंख्या वैसे ही अच्छी खासी बढ़ी हुई है और कुछ लोग बच्चे नहीं चाहते हैं तो कोई बात नहींं.” बता दे कि, विद्या बालन अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो सही लगता है वो वही करती हैं और उसका बड़े ही खूबसूरती से जवाब भी देती हैं.

loading...

You May Also Like

English News