मेसी का सही इस्तेमाल नहीं कर पाई टीम : कोच साम्पोली

फ्रांस के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल में मिली हार के बाद फीफा वर्ल्ड कप से बाहर हुई अर्जेटीना टीम के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा कि उनकी टीम स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का सही इस्तेमाल नहीं कर पाई. वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, साम्पोली ने कहा कि इस हार से मिली निराशा उन्हें उनके इस्तीफे के मूल्यांकन का अधिकार नहीं देती.फ्रांस के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल में मिली हार के बाद फीफा वर्ल्ड कप से बाहर हुई अर्जेटीना टीम के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली ने कहा कि उनकी टीम स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का सही इस्तेमाल नहीं कर पाई. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, साम्पोली ने कहा कि इस हार से मिली निराशा उन्हें उनके इस्तीफे के मूल्यांकन का अधिकार नहीं देती.   साम्पोली ने कहा, "टीम ने जो प्रदर्शन किया, उसके अधिक की हमें आशा थी. वर्ल्ड कप से बाहर होना निराशाजनक है, क्योंकि खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की थी. मेरी निराशा मुझे मेरे इस्तीफे के मूल्यांकन की अनुमति नहीं देती है."   कोच ने कहा, "निजी तौर पर यह मेरे लिए बड़ी निराशा है. हमारे पास मेसी के रूप में विश्व का सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी था. हमने उन्हें स्कोर करने की स्थिति में रखने की कोशिश की. सही खिलाड़ियों को उनके आस-पास रखा, ताकि वह आसानी से गोल कर सकें. हमने उनकी प्रतिभा का फायदा उठाने की कोशिश की, क्योंकि उनकी जैसी प्रतिभा हर टीम में नहीं होती."

साम्पोली ने कहा, “टीम ने जो प्रदर्शन किया, उसके अधिक की हमें आशा थी. वर्ल्ड कप से बाहर होना निराशाजनक है, क्योंकि खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की थी. मेरी निराशा मुझे मेरे इस्तीफे के मूल्यांकन की अनुमति नहीं देती है.”

कोच ने कहा, “निजी तौर पर यह मेरे लिए बड़ी निराशा है. हमारे पास मेसी के रूप में विश्व का सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी था. हमने उन्हें स्कोर करने की स्थिति में रखने की कोशिश की. सही खिलाड़ियों को उनके आस-पास रखा, ताकि वह आसानी से गोल कर सकें. हमने उनकी प्रतिभा का फायदा उठाने की कोशिश की, क्योंकि उनकी जैसी प्रतिभा हर टीम में नहीं होती.”

You May Also Like

English News