मेहबूबा के साथ हाथ में गन लिए रिलीज़ हुआ भाईजान की फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड के दबंग खान किसी न किसी कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैनी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर जैकलीन नज़र आने वाली हैं.बॉलीवुड के दबंग खान किसी न किसी कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. सलमान की फिल्म 'रेस 3' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैनी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर जैकलीन नज़र आने वाली हैं.    सलमान और जैकलीन को आखिरी बार 'किक' फिल्म में देखा गया था, और अब यह जोड़ी एक बार फिर बाहों में बाहें डाले रोमांस करती नज़र आएगी. शुक्रवार को 'रेस 3' का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसमें सलमान खान और जैकलीन साथ में नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में सलमान के हाथ में गन भी दिखाई दे रही है.    खबरें हैं कि सलमान और जैकलीन इन दिनों कश्मीर में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं. कल ही दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, जिसमें सलमान ने अपना जैकेट जैकलीन को दे रखा है, और वह शर्टलेस नज़र आ रहे हैं.    इस गाने की शूटिंग को लेकर फिल्म के डायरेक्टर और बॉलीवुड के महान डांसर रेमो डीसूज़ा ने कहा कि, "हम गाने के लिए लोकेशन की तलाश में थे. आखिरकार हमने लेह-लद्दाख फाइनल किया. गाने की शूटिंग एक हफ्ते तक चलेगी." इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.

सलमान और जैकलीन को आखिरी बार ‘किक’ फिल्म में देखा गया था, और अब यह जोड़ी एक बार फिर बाहों में बाहें डाले रोमांस करती नज़र आएगी. शुक्रवार को ‘रेस 3’ का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसमें सलमान खान और जैकलीन साथ में नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में सलमान के हाथ में गन भी दिखाई दे रही है.

खबरें हैं कि सलमान और जैकलीन इन दिनों कश्मीर में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं. कल ही दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, जिसमें सलमान ने अपना जैकेट जैकलीन को दे रखा है, और वह शर्टलेस नज़र आ रहे हैं.

इस गाने की शूटिंग को लेकर फिल्म के डायरेक्टर और बॉलीवुड के महान डांसर रेमो डीसूज़ा ने कहा कि, “हम गाने के लिए लोकेशन की तलाश में थे. आखिरकार हमने लेह-लद्दाख फाइनल किया. गाने की शूटिंग एक हफ्ते तक चलेगी.” इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.

You May Also Like

English News