मेहमानों ने तोहफे में नहीं दिया कैश तो दुल्हन ने शादी ही कर दी कैंसिल

सपनों सी शादी हर एक का सपना होती है. खासकर एक लड़की इसके लिए कई सपने सजाती है. कनाडा की रहने वाली एक लड़की सुसेन के भी अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसे ही सपने थे. वह अपने मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उसने अपनी शादी ही कैंसिल कर दी. उसकी शादी की पार्टी में आए दोस्त और मेहमानों ने उसे तोहफे में कैश देने से इनकार कर दिया, इसलिए उसने अपनी ग्रेंड मैरिज की कैंसिल कर दी. इस शादी को कैंसिल करने की घोषणा लड़की की कजिन ने सोशल मीडिया पर की. इसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.मेहमानों ने तोहफे में नहीं दिया कैश तो दुल्हन ने शादी ही कर दी कैंसिल

कनाडा की रहने वाली सुसेन अपनी शादी भव्य तरीके से करना चाहती थी. इसके लिए उसे 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. लेकिन अब उसका और उसके मंगेतर का कहना है कि उन्होंने कुछ कारणों से ये शादी रद्द कर दी है. इसके लिए दोनों अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है.

सुसेन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में लिखा…’हमारी मुलाकात 14 साल की उम्र में हुई थी. वह दोनों साथ में ही काम करते थे. हर गुजरते दिन के साथ हमारा प्यार बढ़ा. 18 की उम्र में उसने मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई. 20 की उम्र में मैं मां बनी और फिर हमने जिंदगी भर साथ रहने के लिए शादी का फैसला किया. अपनी शादी के लिए 15 हजार डॉलर इकट्ठे भी कर लिए. लेकिन उन्हें अपनी शादी समारोह को और बड़े स्तर पर आयोजित करने के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. इसके लिए उन्होंने रिश्तेदारों से कहा, कि वह उन्हें तोहफा देने की बजाए कैश दें. लेकिन उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया.

सुसेन के अनुसार, इस काम के लिए सिर्फ कुछ लोगों ने ही मदद की बात की. यहां तक कि जो लोग पहले मदद करने वाले थे, वह भी पीछे हट गए. ऐसे में सुसेन के पास शादी तोड़ने के अलावा कोई और चारा नहीं था. हालांकि, शादी टूटने से दुखी सूसन ने बताया कि वह अपना दिल बहलाने के लिए अब दो महीने की लंबी छुट्टियों पर साउथ अमेरिका जाने वाली हैं.

You May Also Like

English News