मेहेर मालिक पर ऐसे किये हॉट मूव्स, की इस विडियो को अकेले में ही देखे ।

मेहेर मालिक आज-कल सोशल मीडिया पर ‘बैली डांस’ से मशहूर है । उसके डांस के हॉट मूव्स देखकर उसका हरकोई दीवाना हुवा है । मेहेर मालिक बॉलीवुड के गानों पर ‘बैली डांस’ स्टाइल में डांस करने में माहिर है । मेहेर मालिक ‘बंजारा डांस ग्रुप’ की हेड है और अपने ग्रुप को कई बड़े रियलिटी शो प्रस्तुत कर चुकी है । 2011 में जस्ट डांस शो में मेहेर ने डांस किया था ।

आखिर कब खुलेगी ? बाबा प्रमोद कृष्णम की अय्याशी की पोल…देखे विडियो

आइये जानते है मेहेर मालिक के करियर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

डांस ही अपना करियर

मेहेर मालिक ने पहले बैली डांस सीखा और फिर उसकी ट्रेनिंग ली और वो अब वो बैली डांस की टीचर है । और उसका जीवन बैली डांस को समर्पित है । मेहेर मालिक अपने ‘बंजारा ग्रुप’ के माध्यम से विश्व सत्र पर शोज करती है ।मेहेर मालिक पर ऐसे किये हॉट मूव्स, की इस विडियो को अकेले में ही देखे ।

बैली डांस पर पाबन्दी

मेहेर ने मिडिल ईस्ट में 16 साल बिताये है । इजिप्ट का ये बैली डांस स्टाइल पर कई पूर्वी देशो में पाबन्दी थी, इसके बावजूद मेहेर सफल बैली डांसर बनी।

मेहेर मालिक पर ऐसे किये हॉट मूव्स, की इस विडियो को अकेले में ही देखे ।‘जस्ट डांस’ शो ने बदली जिंदगी

मेहेर NIFT की पढ़ाई के लिए इंडिया आयी थी । मेहेर एक डांस ग्रुप में बली डांस पर ऑडिशन देने गयी जिसमे वो सेलेक्ट भी कर लिया गया । उसके बंद उसने बंजारा ग्रुप बना लिया । मेहेर ने बताया की ‘जस्ट डांस’ शो में डांस करने के बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल गयी । अब वो बैली डांस टीचर से अब सेलिब्रिटी बनी है । विडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाये ..

बैले डांसर मेहर ने अपनी खास पहचान बना ली है और इन्हे अब ‘क्वीन ऑफ़ बैले’ भी कहा जाने लगा है । इस अद्भुत बैले डांस के चलते मेहर के फैन्‍स देश से लेकर दुनिया तक में फ़ैल गए है ।
आइये देखते है कुछ डांस वीडियोज ..

डांस ट्रेनिंग विडियो

मेहर ने ‘बीट पे बूटी डांस’ को बेहद आकर्षक ढंग से पेश किया है । ये वीडियो नेट पर खासे वायरल हो गए है ।

यूट्यूब पर 3 हजार सब्सक्राइबर्स

फेसबुक पर हॉट वीडियो

मेहर ने फेसबुक पर एक हॉट विडियो अपलोड किया है , जिसे 55 हजार व्यूज मिले है । 

 

You May Also Like

English News