मैंने चाय बेची है… PM मोदी का यह कहना और ट्रेंड होने लगीं ये फोटोज

पीएम मोदी ने सोमवार से अपने गृहराज्‍य गुजरात में चुनाव प्रचार का आगज कर दिया. पहले ही दिन मोदी ने कंग्रेस पर हमला किया और कहा- कांग्रेस मुझे इसलिए नापसंद करती है, क्‍योंकि मैं गरीब परिवार से हूं. हां, मैंने चाय बेची है, लेकिन मैंने देश को नहीं बेचा. उनके इस बयान के बाद से ही ट्विटर पर #मैंने_चाय_बेची_है ट्रेंड करने लगा. इस दौरान ट्विटर यूजर की ओर से कुछ फोटोज और कमेंट भी किए गए.मैंने चाय बेची है... PM मोदी का यह कहना और ट्रेंड होने लगीं ये फोटोज

Padmavati: सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावती को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए कोर्ट ने क्या कहा?

मोदी ने दिया था ये बयान

मोदी ने कहा था- ‘कांग्रेस मुझे नापसंद करती है, क्‍योंकि मैं गरीब परिवार से हूं. इसलिए नापसंद करती है. हां, एक गरीब परिवार का व्‍यक्‍ति देश का प्रधानमंत्री बन गया है. हां, मैंने चाय बेची है, लेकिन मैंने देश बेचने का पाप नहीं किया. मैं कांग्रेस से आग्रह करता हूं, वे गरीबों का मजाक न उड़ाएं.’ 

पीएम मोदी को लेकर किया गया था ट्वीट 

बता दें, इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब युवा देश के नाम से चलने वाले ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई. इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा नजर आ रही हैं. इसमें पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है. गौरतलब है कि युवा देश कांग्रेस पार्टी की युवा शाखा के द्वार चलाया जाता है.

विजय रुपाणी ने मांगा था राहुल से जवाब

इस ट्वीट पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने इसे गरीब विरोधी बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा था. अपने ट्वीट में विजय रुपाणी ने लिखा था, ‘यूथ कांग्रेस द्वारा गरीब विरोधी और वर्गभेदी ट्वीट भारत के गरीबों के प्रति उनकी मानसिकता को दिखाता है. क्या क्राउन प्रिंस राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?

दो फेज में होगा गुजरात चुनाव

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं. 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा. बीजेपी गुजरात में 19 साल से सत्ता में है. ऐसे में कांग्रेस का मुकाबला सीधे बीजेपी से ही है.

You May Also Like

English News