मैं असफलता से खुद को दूर रखता हूँ, रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि वह हमेशा असफलता का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं और सफलता से खुद को अलग रखते हैं। बुधवार को रणबीर ने अपने सौतेले भाई आदर जैन का परिचय मीडिया से कराया। आदर यश राज फिल्म्स के बैनर तले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म को हबीब फैसल निर्देशित करेंगे। इस फिल्म के साथ अन्या सिंह भी अपने करियर की शुरुआत करेंगी। मैं असफलता से खुद को दूर रखता हैं, रणबीर कपूर

‘ए दिल है मुश्किल’ से पहले रणबीर की ‘बेशर्म’, ‘रॉय’, ‘बॉम्बे वेल्वेट’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली थीं। 

जीवन में असफलता के साथ किस प्रकार से सामना करते हैं, संबंधी सवाल पूछे जाने पर रणबीर ने यहां मीडिया से कहा, “लोगों ने मुझे पिछले तीन सालों में देखा है। मेरी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ भी एक बड़ी असफल फिल्म थी। इसलिए, मैं हमेशा उसके (असफलता) लिए तैयार रहता हूं। मैंने पहले ही कहा है कि भगवान काम में लगे हुए हैं और जब मैं काम कर रहा हूं तब अच्छा महसूस करता हूं।” 

उन्होंने कहा, “मैं एक फिल्म की सफलता या असफलता से खुद को दूर रखता हूं और उम्मीद करता हूं कि आदर और अन्या दोनों कम से कम इसको अपनाएंगे।” 

वहीं दूसरी ओर रणबीर अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। रणबीर अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करते देखे जाएंगे। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

You May Also Like

English News