‘मैं कभी भी निर्देशक के आगे नहीं दिखाता होशियारी: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने यह माना है कि वे हमेशा ही अपने निर्देशक का कहना सुनते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे कभी उनके आगे होशियारी नहीं दिखाते।

'मैं कभी भी निर्देशक के आगे नहीं दिखाता होशियारी: अक्षय कुमार

ट्रेन में भीख मांगने वाला बच्चा बना ऑस्ट्रेलिया का बिजनेसमैन, रियल लाइफ पर बनी हॉलीवुड फिल्म

अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जाॅली एलएलबी 2’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इसी की प्रेस काॅन्फ्रेंस में उन्होंने कहा ‘मैं कभी भी अपने रोल की तैयारी नहीं करता। मुझे लगता है मेरे निर्देशक मुझसे ज्यादा तैयारी करते हैं। मैं मानता हूम कि मेरी तैयारी उनसे बेहतर नहीं हो सकती क्योंकि वो एक साल में एक ही फिल्म करते हैं जबकि मैं कई कर लेता हूं। मेरा काॅमनसेंस कहता है कि मैं उनकी तैयारियों का सम्मान करूं और उनकी हर बात मानूं। मैं कभी भी अपने निर्देशक से तेज चलने की कोशिश कभी नहीं करता हूं।’

अपनी नई फिल्म में अक्षय ने एक वकील के किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा सौरभ शुक्ला, हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर ने भी खास रोल किए हैं।

साउथ की मशहूर हीरोइन को जंगली कुत्तों ने नोंच डाला, बुरी तरह जख्मी, कल होगी सर्जरी

यह 2013 में आई फिल्म ‘जाॅली एलएलबी’ का सीक्वल है। उस फिल्म में लीड रोल अरशद वारसी ने किया था और उनके सामने बोमन ईरानी थे। अक्षय कुमार के लीध रोल वाली यह नई फिल्म 10 फरवरी के रिलीज हो रही है।

You May Also Like

English News