मैं घर आ रहा हूं, कहने के बाद आज तक वापस नहीं लौटा BSF का एक जवान

नई दिल्ली : BSF का एक जवान रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। उसके बुजुर्ग मां-बाप जगह-जगह ढूंढ रहे हैं। उनका कहना है बेटे ने कहा था, मां मैं थोड़ी ही देर में घर आ रहा हूं। लेकिन अभी तक कोई खबर नहीं है।

मैं घर आ रहा हूं, कहने के बाद आज तक वापस नहीं लौटा BSF का यह जवान
बेटे के आने की खबर सुन बीएसएफ जवान निलेश पिता धर्मदास और मां बेहद खुश थे। उनका कहना है कि इसके बाद जब निलेश का मोबाइल आउट ऑफ कवरेज हुआ तो आज तक ना तो फोन लग सका है और ना ही उसका कोई फोन आया है।
 
पिता धर्मदास और उसकी मां शीला ने गुरुवार को परेशान होकर निलेश का पता लगाने की पुलिस से गुहार लगाई है। सौंसर थाने पहुंचे थे माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा निलेशव बीएसएफ में ग्वालियर में सेना की कंपनी में पदस्थ है। काफी दिनों से वह घर नहीं आया था। 

युवराज और धोनी की तारीफ में ये क्या बोल गये शाहरुख खान

मां शीला ने बताया कि उसने बेटे को घर आने के लिए कहा था। जिसके बाद उसने 12 दिनों की छुट्टी लेकर रविवार को पांढुर्ना के लिए निकला था। सोमवार की सुबह 10 बजे निलेश ने मां शीला को मोबाइल पर बताया था कि वह इटारसी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया है। थोड़ी देर में घर आ जाएगा, लेकिन इसके बाद से न तो निलेश आया और न ही कोई संदेश। उन्होंने संपर्क करने का प्रशस किया तो निलेश का मोबाइल आउट आफ कवरेज बता रहा है। परेशान माता पिता ने पुलिस से मदद मांगी है।

You May Also Like

English News