मैं पाक में भी कह सकता हूँ राम हमारे आदर्श है- मोहसिन रजा

ताज महोत्सव इस बार भगवान राम के नाम पर आयोजित किया जा रहा है. ताज महोत्सव में होने वाले राम नाट्य मंचन पर बीजेपी के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि राम हमारे आदर्श है. विपक्ष चाहे तो इसका मंचन पाकिस्तान में करवा ले . हम पाकिस्तान में भी यही कहेंगे. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के राज में उत्तर प्रदेश की सरकारी इमारतों के भगवाकरण के बाद अब ताज महोत्सव पर भी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के एजेंडे की छाप साफ दिखाई दें रही है.मैं पाक में भी कह सकता हूँ राम हमारे आदर्श है- मोहसिन रजा

योगी राज में पहली बार हो रहे वार्षिक ताज महोत्सव की थीम बदल दी गई है. ताज महोत्सव इस बार भगवान राम के नाम पर आयोजित किया जा रहा है. ढाई दशक से हर साल आयोजित होने वाले ताज महोत्सव में हमेशा मुगल काल की झलक दिखाई देती रही है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. फिलहाल, यूपी में बीजेपी की सत्ता है और सूबे की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथों में है. ऐसे में मुगलिया अंदाज के बदले राम पर आधारित नृत्य नाटिका से ताज महोत्सव का आगाज होगा.

वैसे उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्य नाथ के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे है. एक तरफ जहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की खस्ता हालात के चलते योगी परेशान है और आनन फानन में एनकाउंटर करवा रहे है. वही आला कमान उनसे नाराज चल रही है. विपक्ष को भी मौके मिल गए है. वही उनके अपने कैबिनेट मंत्री भी बागी हो रहे है और कार्यकर्ता भी सरकार की मुश्किलों में इजाफा कर रहे है.

You May Also Like

English News