मैक्सिको विमान दुर्घटना में 100 से ज्यादा लोग घायल

उत्तरी मैक्सिको में तूफानी बारिश के दौरान उड़ान भरते समय एक विमान में आग लगने से 100 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. दुरंगो के गर्वनर जोज रोजस ने ट्वीट किया, ‘इस बात की पुष्टि हो गई है कि विमान एएम2431 के दुर्घटनाग्रस्त होने से कोई घायल नहीं हुआ है.’मैक्सिको विमान दुर्घटना में 100 से ज्यादा लोग घायल

इस घटना में 100 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. राहत बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और विमान से लोगों को निकालने की प्रक्रिया जारी है. विमान का उपरी हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया है. यही कारण है कि इस घटना में लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

दुरंगो के नागरिक रक्षा प्रवक्ता एलेजांद्रो कार्दोजो ने टीवी चैनल ‘मिलेनियो’ ने कहा, ‘करीब 100 लोग घायल हुए हैं.’ तूफानी बारिश के दौरान विमान ने उड़ान भरने की कोशिश की लेकिन दुरंगो हवाई अड्डे से 10 किलोमीटर दूर एक मैदान में उसे आपात स्थिति में उतारना पड़ा.

परिवहन मंत्री जेरार्डो रुइज एस्पर्जा ने बताया कि विमान में 97 यात्री और चार चालक दल के सदस्य सवार थे. विमान ने मैक्सिको की राजधानी दुरंगो से स्थानीय समयानुसार करीब शाम चार बजे उड़ान भरी थी. आपातकालीन सेवाएं, सेना और रेड क्रास दल मौके पर मौजूद है.

You May Also Like

English News