मैच के बाद बेटी जीवा संग मस्ती करते नज़र आए धोनी

आईपीएल 2018 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. रविवार को खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आखिरी लीग मैच में चेन्नई ने जीत दर्ज की. इसी के साथ प्ले ऑफ का रुख भी साफ हो गया है. रविवार को चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विजयी छक्के से चेन्नई ने आखिरी लीग मैच में जीत हासिल की.आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल सीजन 11 के 56वें मुकाबले में 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ ही पंजाब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. प्लेऑफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफाई कर लिया है.  पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर ढेर हो गई और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 154 रनों का टारगेट मिला. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.1 ओवर में 159 रन बनाते हुए पंजाब को हरा दिया.

मैच जीतने के बाद धोनी का मैदान पर एक अलग अंदाज दिखा. मैच के बाद होने वाली प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए. धोनी मैदान पर जीवा के साथ खेल रहे थे, इस दौरान उनके साथी खिलाड़ी दीपक चहर भी उनके साथ थे. यहां वीडियो देखें…

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल सीजन 11 के 56वें मुकाबले में 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ ही पंजाब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. प्लेऑफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफाई कर लिया है.

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर ढेर हो गई और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 154 रनों का टारगेट मिला. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.1 ओवर में 159 रन बनाते हुए पंजाब को हरा दिया.

You May Also Like

English News