ये क्या मैच से पहले विराट इस विंटेज कार में कहां चले गये…

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच चंद घंटे में ही फाइनल मुकाबला शुरू होना है. दोनों टीमों पर इस मैच को लेकर काफी प्रेशर है. ऐसे में सभी खिलाड़ी इस दबाव से खुद को दूर रखना चाहते हैं. इसके लिए वे सभी तरह-तरह की तरकीबें भी अपना रहे हैं. विराट कोहली की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. जिसमें वे एक विंटेज कैब में बैठकर घूमने निकले हैं.ये क्या मैच से पहले विराट इस विंटेज कार में कहां चले गये...टेंट वाले से हुआ इस महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे और फिर एक दिन…

रविवार को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले के पहले विराट की एक फोटो वायरल हुई है. सोशल मीडिया में विराट कोहली की एक तस्वीर आई है. यह फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. फैंस के बीच यह सवाल है कि आखिर विराट इस कैब में बैठ कर जा कहां रहें हैं? इस फोटो में विराट कैब में बैठे फोटो के लिए पोज कर रहे हैं.

आशिक के बाहो में आपत्तिजनक हालत में मिली 3 बच्चे की मां…

भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबले के पहले इस सौर के पीछे का कारण तो विराट को ही पता होगा. लेकिन फैंस में उनके इस सैर के पीछे का कारण जानने को लेकर काफी उत्सुकता है. यह बात भी लोगों के समझ से बाहर है कि उन्होंने घुमने के लिए इस विंटेज कार का ही चुनाव क्यों किया है? मामला चाहे जो भी हो लेकिन यह फोटो उनके फैंस के बीच चर्चा का नया मुद्दा बन गया है.

You May Also Like

English News