मैच से पहले श्रीलंकाई कोच बोले- मैदान पर हमारे खिलाड़ियों को तंग करती है यह परेशानी

श्रीलंका के हेड कोच चंद्रिका हथुरुसिंघा ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले चिंता जताई है कि उनकी टीम के लिए इस वक्त स्लो ओवर रेट सबसे बड़ी परेशानी का सबब बनी हुई है। बता दें कि उनकी यह चिंता तब से और ज्यादा बढ़ी हुई है जब से निदाहास ट्रॉफी के तीसरे मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान दिनेश चांदीमल को स्लो ओवर रेट की वजह से दो मैच के लिए सस्पेंड कर दिया गया।  मैच से पहले श्रीलंकाई कोच बोले- मैदान पर हमारे खिलाड़ियों को तंग करती है यह परेशानीचंदिका हथुरुसिंघा ने कहा है कि फिलहाल हमारे लिए स्लो ओवर रेट इस वक्त बड़ी परेशानी बनी हुई। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि आखिरकार हम कहां पीछे रह जाते हैं। टीम को जल्द इस दिक्कत से पार पाना होगा। यह एक ऐसा विभाग है जहां हमें सुधार की बहुत अधिक जरुरत है।

उन्होंने कहा कि मैंने मैच के फुटेज देखे हैं और इसे देखकर पता चला है कि हमारे खिलाड़ी मैदान पर रणनीति बनाने में बहुत अधिक समय लगा देते हैं। गेंदबाज एक ओवर पूरा करने में करीब दो मिनट लगा देते जबकि दूसरा ओवर पूरा करने में ढाई मिनट लग जाते हैं। बस यहीं हमें सुधार करने की जरुरत है और मुझे उम्मीद है कि हम इस पर जल्द काबू पा लेंगे। 

हथुरुसिंघा ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कहा कि इस मैच में हम पर दवाब जरूर होगा। खासतौर पर तब जब हम 214 रन बनाकर भी हार गए। आमतौर पर इतने रन बनाकर कोई टीम जल्दी हारती नहीं है। उस मैच में गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की और इसे हमें मानना होगा। इसके अलावा बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने भी उस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की। 

You May Also Like

English News