मैच से पहले हार के डर से बड़ी प्रीति जिंटा की मुश्किलें

आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी, लेकिन इसी बीच अगर कुछ आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो हैदराबाद पंजाब पर हावी होता दिखाई दे रहा है.आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी, लेकिन इसी बीच अगर कुछ आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो हैदराबाद पंजाब पर हावी होता दिखाई दे रहा है.  चूँकि आईपीएल में आज का मैच पंजाब के मोहाली में हो रहा है, इस हिसाब से दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पंजाब के लिए बेहद ही बुरे आकड़ें निकल कर आते है. मोहाली में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ खेले गए अब तक सभी मैच जीते है, वहीं पंजाब के खिलाफ आखिरी 6 मैचों में ओवरआल प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पर भी हैदराबाद पंजाब पर हावी है, आखिरी सभी 6  मैचों में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की है.  वहीं अब बात करते है, वापसी कर रहे क्रिस गेल की, पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेल को पंजाब के लिए तुरुप का इक्का माना जा रहा है लेकिन गेल का प्रदर्शन भी हैदराबाद के खिलाफ काफी बेकार रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेल का औसत 24.44 रहा है वहीं पूर्व में हैदराबाद, डेक्कन चार्जर्स नाम से थी जिसके खिलाफ क्रिस गेल का औसत 16.75 है. इन रिकार्ड्स पर नजर डाले तो किंग्स इलेवन पंजाब यहाँ आंकड़ों से हारी हुई है, लेकिन देखने वाली बात होगी की मैच का परिणाम क्या होता है.

चूँकि आईपीएल में आज का मैच पंजाब के मोहाली में हो रहा है, इस हिसाब से दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पंजाब के लिए बेहद ही बुरे आकड़ें निकल कर आते है. मोहाली में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ खेले गए अब तक सभी मैच जीते है, वहीं पंजाब के खिलाफ आखिरी 6 मैचों में ओवरआल प्रदर्शन पर नजर डाले तो यहाँ पर भी हैदराबाद पंजाब पर हावी है, आखिरी सभी 6  मैचों में हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की है.

वहीं अब बात करते है, वापसी कर रहे क्रिस गेल की, पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेल को पंजाब के लिए तुरुप का इक्का माना जा रहा है लेकिन गेल का प्रदर्शन भी हैदराबाद के खिलाफ काफी बेकार रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गेल का औसत 24.44 रहा है वहीं पूर्व में हैदराबाद, डेक्कन चार्जर्स नाम से थी जिसके खिलाफ क्रिस गेल का औसत 16.75 है. इन रिकार्ड्स पर नजर डाले तो किंग्स इलेवन पंजाब यहाँ आंकड़ों से हारी हुई है, लेकिन देखने वाली बात होगी की मैच का परिणाम क्या होता है.  

You May Also Like

English News