मैदान पर इस भारतीय महिला खिलाड़ी ने PAK के इस खिलाड़ी का मारा ऐसा पोज…

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग में खेल रही भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियों में बनी हुई हैं बल्कि अपने स्टाइल को लेकर भी अब चर्चा में आ गई हैं। दरअसल होबार्ट हरिकेंस की ओर से खेलते हुए उन्होंने ब्रिस्बेन हिट्स के खिलाफ एक शानदार कैच पकड़ा। इस कैच को पकड़ने के बाद उनका जश्न बनाने का अंदाज पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की तरह था।मैदान पर इस भारतीय महिला खिलाड़ी ने PAK के इस खिलाड़ी का मारा ऐसा पोज...IT डिपार्टमेंट BCCI हेडक्वॉर्टर पर मारा छापा, 15 घंटे तक चली जांच

वेदा ने इस कैच को पकड़ने के बाद शाहिद अफरीदी की ही तरह अपने दोनों हाथ हवा में खड़े किए और उंगली बाहर की ओर निकाल कर आउट होने का इशारा करती हुई नजर आईं। बाते दें कि इसी तरह अफरीदी भी विकेट लेने के बाद अपने दोनों हाथ हवा में लहराते हैं। 

वेदा ने अपने इस पोज को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या मैंने शाहिद अफरीदी की तरह कुछ किया है? कितना सही है ये?’इसके बाद उनके लिए खास बात यह रही कि उनके इस ट्वीट को अफरीदी ने न सिर्फ रिट्वीट किया बल्कि वेदा को अपनी सलाह भी दे डाली।

अफरीदी ने वेदा को लिखा, आपने अच्छी कोशिश की, कड़ी मेहनत करती रहें और सबसे जरूरी लगातार आप वहां लगातार विकेट लेती रहें।’

बता दें कि इस मैच में वेदा ने न सिर्फ यह शानदार कैच पकड़ा बल्कि बल्ले से भी अहम योगदान दिया। उन्होंने इस मैच में 22 बॉल पर 33 रन की अहम पारी खेली। 

गौरतलब है कि वेदा कृष्णमूर्ति ने भारतीय टीम के लिए कई महत्वपूर्व पारियां खेली हैं। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के खिलाफ महज 45 गेंद में 70 रन मारकर कृष्णमूर्ति ने सबकों चौंका दिया था।साल 2011 में अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाली कृष्णमूर्ति अबतक 20 एक दिवसीय मैच खेल चुकी हैं।

You May Also Like

English News