IPL2017: विजयी रथ को आगे ले जाने के इरादे से मैदान में उतरे ये बड़े खिलाड़ी

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस और गुजरात की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों की यही कोशिश होगी कि अपने विजयी क्रम को बनाए रखें. गुजरात ने शुक्रवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हराकर इस सीजन में पहली जीत दर्ज की थी जबकि शुक्रवार को ही मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मात देकर जीत की हैट्रिक लगाई थी.

IPL2017: विजयी रथ को आगे ले जाने के इरादे से मैदान में उतरे ये बड़े खिलाड़ी

मुंबई ने चैलेंजर्स के खिलाफ खराब शुरुआत के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की थी. पहले तीन मैचों में विफल रहने वाले केरन पोलार्ड ने अर्धशतक जड़कर न सिर्फ मुंबई को जीत दिलाई बल्कि फॉर्म में भी वापसी की.

मुंबई के लिए हालांकि कप्तान रोहित शर्मा का बल्ले से रन न करना चिंता का कारण है. वहीं उसे नितीश राणा, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से खुशी होगी. इन तीनों ने मुंबई के अभी तक के सफर में अहम रोल अदा किया है.

गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा गुजरात के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं. उन्होंने चोट के कारण चैलेंजर्स के खिलाफ मैच नहीं खेला था. वहीं जसप्रीत बुमराह, मिचेल मैक्लेघन, हरभजन सिंह, पोलार्ड के रहने से उसकी गेंदबाजी मजबूत है.

गुजरात को पहले दो मैचों में हार के बाद तीसरे मैच में जीत नसीब हुई. उसका बल्लेबाजी क्रम आक्रामक और गहरा है. टीम के पास ड्वायन स्मिथ, ब्रैंडन मैक्कलम, सुरेश रैना, एरॉन फिंच, रवींद्र जडेजा और दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाज हैं.

यह सभी मुंबई के बहेतरीन गेंदबाजी आक्रमण को किस तरह से खेलेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा. उनकी गेंदबाजी जो अभी तक कमजोर नजर आ रही थी, उसे जडेजा और एंड्रयू टाई के आने से मजबूती मिली है. टाई ने पुणे के खिलाफ हैट्रिक ली थी. यह उनका आईपीएल में पहला मैच भी था.

You May Also Like

English News