मैनिट कैंपस में गर्ल स्टूडेंट से मारपीट कर लूट, चार नाबालिग पकड़ाए

मैनिट कैंपस में फैशन डिजाइनिंग की छात्रा के साथ चार नाबालिगों ने मारपीट कर दो मोबाइल फोन और एक हजार रुपए लूट लिए। छात्रा यहां बनी लेक के पास फोटोग्राफी कर रही थी। वारदात के दौरान आरोपी आपस में एक-दूसरे के नाम ले रहे थे। इस आधार पर कमला नगर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।मैनिट कैंपस में गर्ल स्टूडेंट से मारपीट कर लूट, चार नाबालिग पकड़ाएलालू-तेजस्वी को नीतीश ने दिया करारा जवाब बोले, नहीं चलने दूंगा राज-भोग…

 – वैशाली नगर निवासी 18 वर्षीय इशिका अग्रवाल 12वीं की परीक्षा पास करने के बाद फैशन डिजाइनिंग कर रही है। फोटोग्राफी की शौकीन इशिका बुधवार दोपहर मैनिट कैंपस स्थित लेक गई थी।

– एसआई प्रकाश सिंह राजपूत के मुताबिक दोपहर करीब तीन बजे लेक में नहाकर लौट रहे चार नाबालिगों ने छात्रा का रास्ता रोक लिया। चारों उसका मोबाइल फोन और रकम छीनने लगे।

– इस पर छात्रा ने विरोध किया। ये देख चारों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इससे घबराई छात्रा ने अपने दोनों मोबाइल फोन और एक हजार रुपए उन्हें ले जाने दिए। वारदात के बाद चारों भाग निकले।

– छात्रा ने कमला नगर थाने पहुंचकर चारों के खिलाफ लूट का केस दर्ज करवाया। छात्रा ने चारों के नाम भी बताए, जो वे वारदात के दौरान पुकार रहे थे। नाम के आधार पर पुलिस ने तलाश की और चारों को गिरफ्तार कर लिया। लूटा गया माल भी उनसे बरामद हो गया है।

loading...

You May Also Like

English News