अभी-अभी: मॉडल-एक्ट्रेस सोनिका चौहान की कार हादसे में मौत

नई दिल्ली (ब्यूरो) .मॉडल, और एक्ट्रेस सोनिका चौहान की एक भीषण कार हादसे में मौत हो गयी है. शनिवार सुबह लगभग पांच बजे हुए इस हादसे में प्रसिद्ध बांग्ला टीवी कलाकार विक्रम चटर्जी भी घायल हुए हैं. कार विक्रम ही चला रहे थे. गौरतलब है कि सोनिका टीवी न्यूज चैनल एनडीटीवी प्राइम को होस्ट भी करती थी.अभी-अभी: मॉडल-एक्ट्रेस सोनिका चौहान की कार हादसे में मौतयह भी पढ़े:> टीचर ने गलती से स्टूडेंट को भेजा अश्लील तस्वीर आगे जो हुआ वो बहुत ही आश्चर्य भरा था…

एक्सीडेंट की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौके पर ही सोनिका की मौत हो गयी. टीवी कलाकार विक्रम चटर्जी अपनी सफेद रंग की टोयोटा कोरोला ऑल्टिस कार को खुद चला रहे थे, लेकिन अचानक रासबिहारी एवेन्यु के पास वह गाड़ी पर से संतुलन खो बैठे और उनकी कार डिवाइडर से जा टकरायी.

घटना के बाद दोनों को नजदीकी प्राइवेट हॉस्पिटल में भरती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनिका को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ विक्रम को गंभीर चोटें आयी हैं. वह अभी आईसीयू में भरती हैं. बताया जाता है कि विक्रम काफी तेज गति से कार चला रहे थे.

एक्सीडेंट के बाद कार के एयरबैग सही से नहीं खुले, जिस वजह से दोनों को गंभीर चोटें आयीं. फिलहाल एक्सीडेंट के सही कारणों को जानने के लिए पुलिस घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

You May Also Like

English News