मोटा होने के बाद रेस्टोरेंट खोलना चाहेंगे शाहरुख खान

सचिन तेंडुलकर, आशा भोंसले की तरह शाहरुख खान भी रेस्त्रां खोलने की इच्छा रखते हैं। उनका कहना है कि वे जब मोटे हो जाएंगे तो एेसी करेंगे।

मोटा होने के बाद रेस्टोरेंट खोलना चाहेंगे शाहरुख खान

क्‍यों भगवान कृष्‍ण्‍ा ने निर्वस्त्र स्‍नान करने को किया मना, देखें वीडियो

फिलहाल ‘रईस’ की रिलीज के बाद वे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं। फुरसत के पलों में वे दिल खोल कर बातें कर रहे हैं। एेसी ही बातों में उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को बताया है कि एक रेस्त्रां खोलना चाहते हैं और खुद इटालियन खाना पकाकर सर्व भी करना चाहेंगे।

शाहरुख ने बताया ‘यह बात कम लोग जानते होंगे कि मैं एक रेस्त्रां खोलकर खाना पकाना चाहता हूं। बॉक्सर जेक लामोट्टा की तरह जब मैं मोटा हो जाऊंगा तो रेस्त्रां खोलकर इटालियन खाना पकाना और सर्व करना शुरू कर दूंगा।’

शाहरुख जुहू, मुंबई या कहीं और रेस्त्रां खोलना चाहेंगे। अभी तक ऐसा क्यों नहीं कर सके तो इसका कारण उन्होंने अपनी व्यस्तता को बताया। सुपरस्टार ने अपने पैरेंट्स को भी याद किया और कहा कि वे अच्छा खाना पकाया करते थे। शाहरुख ने यह भी बताया कि वे इन दिनों इटालियन खाना पकाना सीख भी रहे हैं।

बड़ी बात नहीं कि कभी शाहरुख कह दें कि वे मजाक कर रहे थे क्योंकि वे सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी खूब जाने जाते हैं। वैसे उन्होंने कहा है ‘मैं ऐप्रन पहनकर काफी सेक्सी लगता हूं, लेकिन कई गेस्ट मुझे सिर्फ ऐप्रन में देखकर भाग खड़े होंगे।’

loading...

You May Also Like

English News