मोटे लोगों की सेक्स लाइप पतले लोगों से होती है बेहतर ! पढि़ए कैसे

लखनऊ: दुनिया इस बात की काफी पहले से जानती है कि मोटापे कितना खतरनाक होता है। मोटापे से कई तरह की बीमारियों की आशंका बढ़ जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोटे लोग की सेक्स पावर पतले लोगों से अधिक होती है। है ना यह बात चौकाने वाली। चलिए हम आप को बताते हैं कि इस बारे में।


वैसे यह तथ्य हम अपनी तरह से नहीं कह रहे हैं, बल्कि तुर्की में हुई एक रिसर्च से इस बात का पता चला है।  एक्सपट्र्स के मुताबिक जिन लोगों के पेट के इर्द-गिर्द चर्बी ज्यादा होती है उनकी सेक्स लाइफ पतले लोगों की अपेक्षा ज्यादा रोमांचक और सुखदायी होती है। मोटे लोगों की सेक्स क्षमता पतले लोगों से ज्यादा बेहतर होती है। वो पतले लोगों की अपेक्षा 1 मिनट 30 सेकंड ज्यादा समय सेक्स करने की क्षमता रखते हैं।
तुर्की में हुई एक रिसर्च के अनुसार हमारे शारीरिक आकार और स्थिरता के बीच सीधा संबंध होता है। मोटे पुरुषों में फीमेल सेक्स हॉर्मोन एस्ट्राडिऑल अधिक मात्रा में पाया जाता है जो उनमें जल्दी आर्गेज्म को रोकता है। इससे उनकी सेक्स क्षमता में बढ़ोत्तरी होती है। इसके अलावा मोटापा शीघ्रपतन की समस्या से भी बचाता है। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि जिन पुरुषों को पहले शीघ्रपतन की समस्या से जूझना पड़ता थाए समय बीतने पर जैसे.जैसे उनका मोटापा बढ़ा उन्हें इस समस्या से छुटकारा भी मिला।

You May Also Like

English News