मोटोरोला ने भारत में लांच किए 3 नए मोड्स

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटरोला ने  Moto Mods के पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए नए मोड्स को पेश किया है.  इस मोटोरोला की फ्लैगशिप मोटो सीरीज की खासियत है कि इनमें मॉड्स कनेक्ट किए जा सकते हैं, यानी ऐसे अटैचमेंट जिनसे फोन का इस्तेमाल और भी कई तरह से बेहतर हो जाता है, मसलन तेज आवाज के लिए स्टीरियो मॉड है तो प्रोजेक्टर मॉड से फोन प्रोजेक्टर बन जाता है.मोटोरोला ने भारत में लांच किए 3 नए मोड्स

मोटरोला अपने तीन नए मोटो मोड्स GamePad Mod, JBL SoundBoost 2 और मोटो TurboPower Pack के  नाम से लांच किए है. जिसमें से मोटो GamePad Mod और JBL SoundBoost 2 की कीमत 6,999 रुपए और मोटो TurboPower Pack की कीमत 5,999 रुपए है.  यह 1035 mAh बैटरी से लैस है. जेबीएल साउंडबूस्ट2 भी इतने ही दाम का है और यह जोरदार साउंड आउटपुट देता है, इसमें 10 घंटे की बैटरी लाइफ है.

नया मोटो Mod आपको ZINK पेपर पर 2 x 3-इंच की छोटी तस्वीरें तुरंत प्रिंट करने की सुविधा देता है. इसके अलावा आप अपने फोन के कैमरे से सीधे तस्वीरें प्रिंट कर सकते हैं, साथ ही फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया साइट और इंस्टाग्राम से भी प्रिंट कर सकते हैं. फोन में बैक पैनल में इस Mod को लगाना है, जिसके बाद किसी भी इमेज का आसानी से प्रिंट दे सकते हैं.

You May Also Like

English News