मोदी और योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने पर BSP नेता समेत 2 लोगो को किया गिरफ्तार

फेसबुक पर पीएम मोदी व सीएम योगी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक बसपा का नगर अध्यक्ष है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर भाजपाइयों ने इसकी जानकारी क्षेत्रीय विधायक समेत अन्य नेताओं को दी। शिकायत मिलने पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और उसने दो लोगों को दबोच लिया।मोदी और योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने पर BSP नेता समेत 2 लोगो को किया गिरफ्तार
आज ही RBI करेगा रेपो रेट की समीक्षा, होम लोन पर ब्याज नहीं होगा कम, ये हैं कारण
कस्बे के बसपा के नगर अध्यक्ष मनोज पिप्पल पुत्र शंकर लाल पिप्पल ने 4 जून को अपने फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर टिप्पणी कर दी।
यही नहीं इसके अगले ही दिन सोमवार को जब मुख्यमंत्री योगी अलीगढ़ जिले का दौरा कर वापस जा चुके थे तो देर शाम करीब नौ बजे योगी पर अभद्र टिप्पणी वाली फोटो भी पोस्ट कर दी्, जिसे कस्बे के ही जावेद आलम पुत्र एमएस खान ने शेयर कर करते हुए समर्थन दे दिया। 

मंगलवार सुबह जब कुछ लोगों ने इसकी जानकारी कस्बे के भाजपाइयों को दी तो भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। शाम तक पूरे कस्बे में चर्चा फैलने पर भाजपा नेता मनीष अग्रबाल ने क्षेत्रीय विधायक ठा. रवेन्द्र पाल सिंह तथा अलीगढ़ महापौर शकुंतला भारती समेत जिले के वरिष्ठ नेताओं को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद भाजपा नेताओं की शिकायत पर एसओ हरदुआगंज विनोद कुमार ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

You May Also Like

English News