बड़ी खबर: मोदी के गढ़ से भारत को धुआं करने की साजिश में पाकिस्‍तानी, लाशों का ढेर लगाने के लिए भेजा दूत

गुजरात में एक संदिग्‍ध पाकिस्‍तानी द्वारा बड़ी मात्रा में विस्‍फोटकों के साथ घुसपैठ किए जाने की खबर के बाद से पूरे कच्‍छ को हाईअलर्ट पर रखा गया है। दिल्ली सेंट्रल आईबी के मुताबिक भारतीय जल सीमा जखौ के किनारे एक पाकिस्तानी शख्स ने गुरुवार की देर रात विस्फोटकों से भरे 4-5 बॉक्स के साथ घुसपैठ की है। यह शख्स एसयूवी कार से गांधीधाम की तरफ गया है। इसके मद्देनजर तमाम सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है।

बड़ी खबर: मोदी के गढ़ से भारत को धुआं करने की साजिश में पाकिस्‍तानी, लाशों का ढेर लगाने के लिए भेजा दूत

BSNL इन लोगों को बांटेगी फ्री सिम कार्ड, मिलेगा मुफ्त टॉकटाइम और इंटरनेट डाटा

इस घुसपैठ की जानकारी मिलते ही नेवी, बीएसएफ, कोस्टगार्ड और पुलिस प्रशासन ने सतर्क होकर उस व्यक्ति की खोजबीन शुरू कर दी है। कच्छ की जलसीमा पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। 

पागल को समझा संदिग्‍ध

नेपाल की सनी लियोन, 17 साल में बनीं पॉर्न स्टार तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

लखपत तहसील के रोडासर के पास 108 वीं बटालियान को पेट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध नजर आया, जिससे पकड़कर पूछताछ की गई, जिसपर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद उसे बीएसएफ ने नारायण सरोवर पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने बताया कि यह शख्स कोई संदिग्ध नहीं है, वह ओड़िशा का भोलो सनपा है। वह मानसिक रूप से बिमार है। ओड़िशा से वह रोजगार की तलाश में यहां आया था, बाद में वह अपने साथियों से बिछड़ गया। पुलिस ने उसे मेंटल हास्पिटल भेज दिया है।

loading...

You May Also Like

English News