मोदी के भाषण के बाद ट्विटर पर छाया तीन तलाक का मुद्दा, लोग बोले- हुए उल्टे दिन शुरू

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को लालकिले से संबोधित किया. पीएम ने करीब 1 घंटे तक लाल किले से भाषण दिया. उन्होंने इस दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी, लेकिन इस दौरान सबसे बड़ी बात रही तीन तलाक का मुद्दा. पीएम ने अपने भाषण में कहा कि तीन तलाक के कारण कुछ महिलाओं को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं, तीन तलाक से पीड़ित बहनों ने देश में आंदोलन खड़ा किया, मीडिया ने उनकी मदद की.

मोदी के भाषण के बाद ट्विटर पर छाया तीन तलाक का मुद्दा, लोग बोले- हुए उल्टे दिन शुरू

तीन तलाक के खिलाफ आंदोलन चलाने वाली बहनों का मैं अभिनंदन करता हूं, पूरा देश उनकी मदद करेगा. मोदी के भाषण के बाद सोशल मीडिया पर भी तीन तलाक का मुद्दा छा गया. लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी बात कही. कई लोगों ने मांग की तीन तलाक को जल्द से जल्द खत्म करना चाहिए, तो वहीं लोगों ने भाषण में इस बात का जिक्र करने पर पीएम मोदी की तारीफ भी की.

 

 Follow

Paresh Rawal Fan @Babu_Bhaiyaa

Modi talking about Triple Talaq from Red Fort.. That’s big.. Teen Talaq ke ulte din shuru ho gaye ab.. #IndependenceDayIndia

Twitter Ads info and privacy
 

 Follow

Rushali Prasad🇮🇳 @godhoonbey

Triple Talaq spoken about in the #IndependenceDayIndiaspeech of NaMo! Hope Muslims are not feeling insecure because now on, only one biwi!

Twitter Ads info and privacy
 

 Follow

The VVIP @MrVVIPAK

Best topic on which PM spoke was Triple Talaq. This old age practice needs to be done away with. #IndependenceDayIndia

Twitter Ads info and privacy
 

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

AVNISH KUMAR JHA @AVNISHKU1996

India wants to be free from Triple Talaq .
It’s just like curse for muslim Women.#IndependenceDayIndia#happyindependenceday

Twitter Ads info and privacy
 

Gappistan Radio 

 ✔@GappistanRadio

Kya bole Modi Ji

 Follow

Anil @bharatiyaAnilK

No more shanpatti by man against women. Ban Triple Talaq – Best out of today’s speech

Twitter Ads info and privacy
 

 Follow

Gokul @arungokulvs

#HappyIndependenceDay
Salute 2 PM Modi for speaking against a crime called Triple Talaq,which denies equality,LEGALLY,for 10 Crore Indians

Twitter Ads info and privacy

क्या बोले पीएम मोदी

 लाल किले से देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों आजादी के पावन पर्व पर देशवासियों को कोटि-कोटि शुभकामनाएं. आज देश पूरा देश आजादी के पर्व के साथ जन्माष्टमी का पर्व भी मना रहा है. मेरे सामने बाल कन्हैया भी बैठे हैं. सुदर्शन चक्र धारी मोहन से लेकर चरखाधारी मोहन तक हमारी सांस्कृतिक ऐतिहासिक विरासत के हम सभी धनी हैं. देश की आजादी के लिए जिन-जिन लोगों ने अपना योगदान दिया है, यातनाएं झेली हैं, बलिदान दिया है त्याग और तपस्या की परिकाष्ठा की है ऐसे सभी महानुभावों और माता-बहनों को लाल किले की प्राचीर से, 125 करोड़ भारतीयों की तरफ से शत-शत नमन.

लालकिले से पाक और चीन को एक साथ मोदी का मैसेज, स्पीच में कही ये 5 बड़ी बातें…

पीएम मोदी ने कहा कि प्राकृतिक आपदाएं कभी-कभी बहुत बड़ी चुनौती बन जाती है, अच्छी वर्षा देश को फलने-फूलने में बहुत योगदान देती हैं. लेकिन जलवायु परिवर्तन का नतीजा है लेकिन कभी इन आपदाओं से संकट भी पैदा होता है. पिछले दिनों अस्पताल में मासूम बच्चों की मौत हुई, इस संकट की कड़ी में सभी देशवासियों एक साथ हैं. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि ऐसे संकट के समय पूर्ण संवेदनाओं के साथ हम जनसुरक्षा के साथ कुछ भी करने में कमी नहीं रहने देंगे.

You May Also Like

English News