मोदी के मुरीद ने पीठ पर बनवाया टैटू

कर्नाटक चुनाव में पीएम मोदी की रैलियां जारी है .रायचूर की रैली में पीएम मोदी की एक जन सभा में उनका एक प्रशंसक प्रधानमंत्री मोदी सहित पूरी जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करवाने में सफल रहा . दरअसल इस प्रशंसक ने अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बनवाया था ओर वह तेज धूप में खुले बदन सभा में खड़ा था.कर्नाटक चुनाव में पीएम मोदी की रैलियां जारी है .रायचूर की रैली में पीएम मोदी की एक जन सभा में उनका एक प्रशंसक प्रधानमंत्री मोदी सहित पूरी जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करवाने में सफल रहा . दरअसल इस प्रशंसक ने अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बनवाया था ओर वह तेज धूप में खुले बदन सभा में खड़ा था.   बता दें कि अपनी पीठ पर पीएम मोदी का टैटू बनवाए खुले बदन खड़े इस शख्स पर जब पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोककर अपने प्रशंसक को शर्ट पहनने को कहा. पीएम मोदी ने कहा, 'आपके प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए. उन्होंने कहा कि नौजवानों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट नहीं दें .पीएम मोदी की अपील के बाद उस प्रशंसक ने शर्ट पहन ली.  आपको बता दें कि टैटू बनवाने वाले प्रशंसक का नाम बसवराज है . उसने कहा कि 15 घंटे की मेहनत के बाद पीएम मोदी का टैटू अपने बदन पर बनवाया है.बसवराज ने कहा कि पिछले 4 साल से पीएम शानदार काम कर रहे हैं, इसीलिए मैंने यह टैटू बनवाया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने मेरा जिक्र किया .उन्होंने चुनाव जीतने में बीजेपी की मदद करने की भी इच्छा जाहिर की.

 बता दें कि अपनी पीठ पर पीएम मोदी का टैटू बनवाए खुले बदन खड़े इस शख्स पर जब पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोककर अपने प्रशंसक को शर्ट पहनने को कहा. पीएम मोदी ने कहा, ‘आपके प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए. उन्होंने कहा कि नौजवानों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट नहीं दें .पीएम मोदी की अपील के बाद उस प्रशंसक ने शर्ट पहन ली.

आपको बता दें कि टैटू बनवाने वाले प्रशंसक का नाम बसवराज है . उसने कहा कि 15 घंटे की मेहनत के बाद पीएम मोदी का टैटू अपने बदन पर बनवाया है.बसवराज ने कहा कि पिछले 4 साल से पीएम शानदार काम कर रहे हैं, इसीलिए मैंने यह टैटू बनवाया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने मेरा जिक्र किया .उन्होंने चुनाव जीतने में बीजेपी की मदद करने की भी इच्छा जाहिर की.

You May Also Like

English News