मोदी को कांग्रेस मुक्त भारत का भूत लग गया है- सोनिया गाँधी

कर्नाटक चुनाव प्रचार में उतरी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने आज बीजापुर के मंच से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी का भाषण देने से जी ही नहीं भरता जिनमे सच्चाई बिलकुल नहीं है. माता बहनो के हितेषी बनने की बात करने वाले पीएम ने असलियत में कुछ नहीं किया. सोनिया ने कहा मोदी को कांग्रेस मुक्त भारत का भूत लग गया है. भाषण देने की कला में निपुण मोदी किसी बेहद मंझे हुए कलाकार की तरह भाषण देते है.कर्नाटक चुनाव प्रचार में उतरी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने आज बीजापुर के मंच से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी का भाषण देने से जी ही नहीं भरता जिनमे सच्चाई बिलकुल नहीं है. माता बहनो के हितेषी बनने की बात करने वाले पीएम ने असलियत में कुछ नहीं किया. सोनिया ने कहा मोदी को कांग्रेस मुक्त भारत का भूत लग गया है. भाषण देने की कला में निपुण मोदी किसी बेहद मंझे हुए कलाकार की तरह भाषण देते है.  गौरतलब है की सोनिया एक लम्बे समय के बाद चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरी है. बीजापुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी ने क्या किया. उनका भाषण से पेट ही नहीं भरता.  वही दूसरी ओर कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी के लिए विजयपुरा, मंगलुरु और बंगलुरु में रैली कर रहे है. पीएम ने कहा कांग्रेस का एक और पाप मैं आपको गिनाना चाहता हूं. हमारे देश में कई गांव ऐसे हैं, जहां 1000 लड़कों पर 800 लड़कियां हैं. लेकिन पुरानी सरकारों के दरमियान मां के गर्भ में बेटियों को मार दिया जाता था. हमने बीड़ा उठाया है बेटियों को बचाने का. 'बेटा-बेटी एक समान.' हमने इस अभियान को शुरू किया है.  पीएम ने कहा आपने कल्पना की है कि हमारे देश की मां लकड़ी का चूल्हा जलाकर खाना पकाती है. पूरा घर धुएं से भर जाता है. मां परेशानी झेलती थी, लेकिन खाना खिलाती थी. ऐसी करोड़ों माएं परेशानी झेलती थीं. इसलिए हमने बीड़ा उठाया कि हर गरीब से गरीब मां को गैस का कनेक्शन दूंगा. हमने 4 करोड़ परिवारों को गैस कनेक्शन देकर हमने माओं को धुएं से मुक्ति दी है. लेकिन सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए नामदार को गरीब मां की परेशानी का पता कैसे चलेगा. सूबे में मतदान 12 मई को होगा जिसका परिणाम 15 मई को आना है.

गौरतलब है की सोनिया एक लम्बे समय के बाद चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरी है. बीजापुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सोनिया ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी ने क्या किया. उनका भाषण से पेट ही नहीं भरता.  वही दूसरी ओर कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी के लिए विजयपुरा, मंगलुरु और बंगलुरु में रैली कर रहे है. पीएम ने कहा कांग्रेस का एक और पाप मैं आपको गिनाना चाहता हूं. हमारे देश में कई गांव ऐसे हैं, जहां 1000 लड़कों पर 800 लड़कियां हैं. लेकिन पुरानी सरकारों के दरमियान मां के गर्भ में बेटियों को मार दिया जाता था. हमने बीड़ा उठाया है बेटियों को बचाने का. ‘बेटा-बेटी एक समान.’ हमने इस अभियान को शुरू किया है.

पीएम ने कहा आपने कल्पना की है कि हमारे देश की मां लकड़ी का चूल्हा जलाकर खाना पकाती है. पूरा घर धुएं से भर जाता है. मां परेशानी झेलती थी, लेकिन खाना खिलाती थी. ऐसी करोड़ों माएं परेशानी झेलती थीं. इसलिए हमने बीड़ा उठाया कि हर गरीब से गरीब मां को गैस का कनेक्शन दूंगा. हमने 4 करोड़ परिवारों को गैस कनेक्शन देकर हमने माओं को धुएं से मुक्ति दी है. लेकिन सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए नामदार को गरीब मां की परेशानी का पता कैसे चलेगा. सूबे में मतदान 12 मई को होगा जिसका परिणाम 15 मई को आना है.

You May Also Like

English News