मोदी को दावों को झूठा साबित करता अमित शाह का यह ट्वीट

देश में अभी चुनावो का दौर है, ऐसे में देश के सभी नेता पानी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में लगे हुए है. हाल ही में अमित शाह ने भी पश्चिम बंगाल का दौरा किया लेकिन अमित शाह बंगाल में मोदी के बिजली वाले वादे पर कुछ ऐसा कह गए कि तृणमूल कांग्रेस ने एक ट्वीट में उन्हें घेर लिया.आपको बता दें, अमित शाह ने कहा कि यहाँ पर बिजली नहीं है वहीं कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दावा किया था कि देश के कोने-कोने में बिजली पहुंच चुकी है. ऐसे में अमित शाह का यह ट्वीट खुले तौर पर मोदी के दावों को झूठा साबित करता है. ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि यहाँ पर मोदी झूठ बोल रहे थे या अमित शाह बोल रहे है.  

दरअसल हाल ही में चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक बड़ी रैली को सम्बोधित कर रहे थे. इस दौरान रैली के बाद अमित शाह ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि “‘पुरुलिया में विशाल रैली को संबोधित किया. ममता सरकार सभी मोर्चों पर असफल रही है. लोगों की स्वच्छ पेयजल, बिजली और राशन जैसी बुनियादी सुविधाओं तक पहुंच नहीं है. आम लोगों के लिए कोई विकास नहीं हुआ है, लेकिन टीएमसी गुंडे आगे बढ़ गए हैं.’

आपको बता दें, अमित शाह ने कहा कि यहाँ पर बिजली नहीं है वहीं कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दावा किया था कि देश के कोने-कोने में बिजली पहुंच चुकी है. ऐसे में अमित शाह का यह ट्वीट खुले तौर पर मोदी के दावों को झूठा साबित करता है. ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि यहाँ पर मोदी झूठ बोल रहे थे या अमित शाह बोल रहे है. 
 

You May Also Like

English News