बड़ी खबर: 30 तारीख को मोदी देंगे इस्तीफा

8 नवंबर को रात 8 बजे नोटबंदी की घोषणा करने के बाद पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि नोटबंदी के दौरान होने वाली सारी समस्याएं 30 दिसंबर तक खत्म हो जाएंगी, लेकिन क्या ऐसा सचमुच हुआ? नोटबंदी के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार पीएम मोदी के खिलाफ हल्लाबोल का ऐलान किया है।

अभी-अभी सीएम ममता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में नोटबंदी के मु्द्दे पर केन्द्र पर हल्लाबोल का ऐलान किया है। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि आपने कहां था कि 50 दिन बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन 30 तारीख आने वाली है लेकिन सबकुछ वैसा का वैसा ही है। आपके पास तीन दिन का वक्त बचा है क्या अब मोदीजी पीएम पद से इस्तीफा देंगे।
सीएम ममता ने कहा, ‘नोटबंदी के मुद्दे पर हमने आपस में बातचीत भी की थी। मोदी ने हमसे 50 दिन का वक्त मांगा था। और भूखे पेट लोगों ने पीएम मोदी को 50 दिन वक्त दिया भी। लेकिन आज नतीजे आप सब के सामने हैं।’ नोटबंदी की घोषणा को लेकर भी दीदी ने पीएम मोदी का घेराव किया। उन्होंने कहा कि जिस बात की घोषणा रिजर्व बैंक को करने चाहिए वो काम देश के प्रधानमंत्री करते हैं। अच्छे दिन लाने वाले मोदी ने कहा था कि 50 दिन में अगर सबकुछ ठीक नहीं हुआ तो जनता जो भी सजा मुझे देना चाहेगी वो मुझे मंजूर है। उल्टा खुद कहते हैं कि फकीर हैं… फकी हैं… लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करिए मोदीजी।
दूसरी तरफ, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। नोटबंदी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मोदीजी की निजी फैसला था। इस बात की जानकारी खुद कैबिनेट को भी नहीं थी।

You May Also Like

English News