मोदी ने कहा की क्या उत्तराधिकारी बनेंगे योगी? अमित शाह बोले- No Comments!

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार की अब तक की सफलता-असफलता पर सवाल-जवाब के लिए ‘आजतक एडिटर्स राउंड टेबल’ का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार और पार्टी के कामों से लेकर देश दुनिया के हालात पर भी जवाब दिए. मोदी ने कहा की क्या उत्तराधिकारी बनेंगे योगी? अमित शाह बोले- No Comments!यह भी पढ़े: एडिटर्स राउंड टेबल’: उमा भारती बोलीं- कांग्रेस के कहने पर इस्तीफा नहीं दूंगी…

मोदी के उत्तराधिकारी होंगे योगी?

राउंड टेबल में अमित शाह से पूछा गया कि क्या यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराधिकारी बनेंगे. इस पर अमित शाह ने कहा कि लोग सोचते रहते होंगे लेकिन मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता.

रजनीकांत पर क्या बोले अमित शाह

सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने पर अमित शाह ने कहा कि राजनीति में आने का फैसला उन्हें ही करना है. हालांकि उन्होंने बोला कि अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए. वहीं रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि हर अच्छे व्यक्ति का बीजेपी में स्वागत है. शाह ने ये भी बताया कि रजनीकांत ने उनकी अभी कोई बात नहीं हुई है.

राष्ट्रपति का उम्मीदवार तय नहीं

अमित शाह ने राष्ट्रपति के उम्मीदवार पर भी जवाब दिया. उन्होंने साफ कहा कि अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है. जब उनसे पूछा गया कि क्या लालकृष्ण आडवाणी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार होंगे, तो वो सवाल को टाल गए. वहीं आरएसएस प्रमुख के नाम पर बोले कि मोहन भागवत जी पहले ही इस पर सफाई दे चुके हैं.

नीतीश कुमार की बेवजह निंदा क्यों करें

बिहार की राजनीति में चल रही खींचतान पर भी अमित शाह ने जवाब दिया. शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने ऐसा कुछ नहीं किया कि उनकी निंदा की जाए.

बंगाल में बनेगी बीजेपी सरकार

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को बंगाल में मेरी एंट्री से परेशानी है, लेकिन मैं बार-बार बंगाल जाऊंगा और वहां हमारी सरकार बनेगी. अमित शाह ने ओडिशा और त्रिपुरा में भी बीजेपी की सरकार बनाने का दावा किया.

You May Also Like

English News