मोदी ने कहा त्रिपुरा में वामदलों का नामों-निशान नहीं रहेगा

आज पीएम मोदी त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी दौरे पर है , एक जन सभा को संभोधित करते हुए उन्होंने कहा कि में त्रिपुरा के महाराजा और उनके गौरवशाली इतिहास को नमन करते हुए अपनी बात कहना चाहता हु. मोदी ने कहा पिछले 20 -25 सालों में सरकार आई और गई मगर त्रिपुरा के विकास कि बात नहीं की गई. वाम दलों ने सिर्फ शोषण किया.मोदी ने कहा त्रिपुरा में वामदलों का नामों-निशान नहीं रहेगा

मोदी ने कहा कि त्रिपुरा सरकार ने ट्रैफिक सिंग्नल लगाए और उसे विकास का नाम दिया है, मगर ट्रैफिक सिग्नल तो त्रिपुरा के विकास को रोक रहे है, अगर आगे बढ़ना है तो लाल रंग का सिग्नल छोड़ बीजेपी का भगवा रंग चुनिए इस दौरान पीएम ने अपने गले में रखा हुआ भगवा दुपट्टा भी दिखाया. मोदी ने कहा कि त्रिपुरा से मुझे बेशुमार प्यार दिया और में इसे ब्याज समेत चुकाऊंगा.

मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में 60 सीटों पर चुनाव है और तीन तारीख को नतीजों के साथ बीजेपी की जीत होगी और सभी वाम दलों का त्रिपुरा से नामो निशान मिट जायेगा. वामदल हिंसा की राजनीति करते है जिसके चलते मेरे एक बूथ कार्यकर्ता को मौत के घाट उतार दिया गया, अब वाम दल कांप गए क्योकि आज पूरा त्रिपुरा मेरे साथ है और कानून उन्हें छोड़ेगा नहीं ऐसा मेरा विश्वास है.

You May Also Like

English News