डरपोक है मोदी डरता है मुझसे इसीलिए करवाया मुझपर जानलेवा हमला: राहुल गाँधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज कहा कि मेरी कार पर किये गए हमले में प्रधानमंत्री मोदी का हाथ है क्योंकि मोदी ने उस घटना की निंदा नहीं की, राहुल गाँधी ने कहा कि जब मोदी खुद ही मेरे ऊपर पत्थर फेंकवा रहे हैं तो इस घटना की निंदा कैसे कर सकते हैं. उन्होंने बीजेपी और आरएसएस के लोगों से यह काम करवाया है.डरपोक है मोदी डरता है मुझसे इसीलिए करवाया मुझपर जानलेवा हमला: राहुल गाँधी
 
उन्होंने कहा कि हम बीजेपी और आरएसएस से डरने वाले नहीं हैं, अगर ये सोचते हैं कि पत्थर से डरा देंगे तो यह उनकी बड़ी भूल है, मेरे ऊपर कितना भी बड़ा पत्थर फेंकवा दो लेकिन मैं गरीबों के लिए काम करने से पीछे नहीं हटूंगा.

ये भी पढ़े: जानिए…प्रमोशन में व्यस्त होने के जगह क्यों अस्पताल में भर्ती हुयी जैकलीन फर्नांडीज

बीजेपी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कार पर पत्थर फेंकने की घटना से राहुल गाँधी राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं.
कल गुजरात में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की कार पर हमला हुआ था जिसमें उनका सर फूटने से बच गया, उनकी गाडी पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंक दिए जिसकी वजह से राहुल गाँधी की कार का शीशा टूट गया, कांग्रेस ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे बीजेपी के गुंडों का काम बताया है. 
 
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि – आज बीजेपी के गुंडों ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की कार पर हमला किया, यह घटना गुजरात के बनासकांठा जिले के धनेरा के लाल चौक पर हुई जहाँ पर राहुल गाँधी सभा को संबोधित करने वाले थे, सुरजेवाला ने इस घटना को घृणित और शर्मनाक बताया.

ये भी पढ़े: अभी अभी: अभिषेक संग पिता की अस्थियां विसर्जित करने संगम पहुंचीं ऐश्वर्या…

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस हमले में राहुल गाँधी की कार का शीशा टूट गया, सुरक्षाकर्मी घायल हो गया, बीजेपी वाले ध्यान रखें, सच्चाई को दबाया नहीं जा सकता. उन्होंने हिंसा और शारीरिक हमले बीजेपी वालों का कल्चर है, ऐसे हमलों से राहुल गाँधी का मनोबल बढेगा और वे गरीबों के लिए और काम करेंगे.

You May Also Like

English News