मोदी पर जूता फ़ेके जाने की यह वायरल विडियो, पुरे देश में हडकंप मचा के रख दिया, देखें विडियो

इन्टरनेट और सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से एक खबर सबसे जयादा चर्चा का विषय बनी हुई है. इस खबर को खासतौर से सोशल मीडिया पर झूठ और अफवाह फैलाने वाले चटखारे लेकर शेयर कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी से नाराज एक महिला ने उन पर जूता फेंका था. दावा यह किया जा रहा है कि जूता पीएम तक तो नही पहुंचा लेकिन महिला को सुरक्षा कर्मियों ने सभास्थल से बाहर कर दिया.

वीडियो: लड़कियों की ऐसी हरकते जिसे देख झुक जाएगी आपकी नज़रेदेखे विडियो: बेटे से कहा- तुम बड़े हो गए हो मेरे पति की कमी को दूर करो

यह घटना बीते 28 अप्रैल की बताई जा रही है और सभास्थल गुजरात में होना बताया जा रहा है क्या है सच्चाई… – पीएम के ऊपर जूता चलने का दावा एक विडियो के आधार पर किया जा रहा है, जो बीती 8 मार्च का है. – इस दिन अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने गांधीनगर में महिला सरपंचों के एक सम्मलेन को संबोधित किया था.

देखें दुनिया का सबसे सेक्सी और अश्लील डांस, डांसर ने स्टेज पर उतारे सारे कपड़े…

इस सभा में गुजरात की  महिला सरपंचों को सम्मानित किया जाना था. इससे पहले कि पीएम मोदी का संबोधन शुरू होता ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक औरत, जिसका नाम शालिनी ने नारे लगाने शुरू कर दिए. – इससे पहले कि वह मंच की तरफ बढ़ पीएम मोदी तक पहुंचती, वहां मौजूद महिला सुर्काशाकर्मियों ने उसे दबोच लिया और ऑडिटोरियम से बाहर कर दिया. – महिला ने टीवी चैनल्स के कैमरों पर बताया कि उसने अपने गांव में हुए विकास कार्यों के बारे में सवाल पूछा था लेकिन उसे कोई जवाब नहीं दिया गया, जिससे वह नाराज है.

इस डांसर ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार उड़े सबके होश, खूब वायरल हो रहा वीडियो

क्यों झूठा है दावा – इस घटना को 28 अप्रैल का होना बताया जा रहा है, उस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दौरे पर आए साइप्रस के राष्ट्रपति निकोस एमामतमिआदेश के साथ एक संयुक्त प्रैस कान्फ्रैंस को सम्बोधित कर रहे थे. – अगर किसी महिला ने प्रधानमंत्री पर जूता उछला होता तो अब तक उसका नाम जग जाहिर हो चुका होता और न्यूज चैनल उसका इंटरव्यू ले रहे होते, जबकि इस केस में ऐसा नहीं हुआ.

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

जिस शालिनी नाम की महिला ने 8 मार्च को गांधीनगर में पीएम की मौजूदगी में हंगामा मचाया, उसकी खबर गुजरात के सभी समाचार पत्रों में प्रमुखता से छपी थी, लेकिन जूता उछलने जैसी किसी घटना का जिक्र नही था. –  एबीपी अस्मिता के जिस फुटेज को शेयर कर लोग दावा कर रहे हैं उसमें भी केवल महिला के चिलालाने और सुरक्षाकर्मियों द्वारा सभाकक्ष से बाहर करने की घटना दिखाई गई है

OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

. नीचे क्लिक कर देखें एबीपी अस्मिता का ओरिजिनल वीडियो

tahlkanews.com से साभार…

You May Also Like

English News