मोदी बोल वह गधे से लेते हैं प्ररेणा और अखिलेश गधे से डरते हैं

बहराइच : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा अखिलेशजी को तो गधे का भी डर है। आखिर क्या जरूरत थी गुजरात के गधे पर निशाना साधने की।मोदी ने कहा कि वह गधे से काम के लिए प्ररेणा लेते हैं क्योंकि इस देश की जनता के लिए काम करता हूं। सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक है। गधा मालिक का दिया काम पूरा करता है। मैं भी गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं। गधा स्वामी भक्त होता है।



प्रधानमंत्री मोदी ने यह सब कुछ आज उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि अखिलेश गधे पर तो कमेंट करते हैं लेकिन उनके राज में एक भैंस खो जाए तो पूरा प्रशासन उसे खोजने में लग जाता है। अखिलेश ने जिन लोगों से हाथ मिलाया है ये वो ही लोग हैं जिन्होंने पिछली सरकार में गधे पर डाक टिकट जारी किया था। आप जहां के गधों की बात कर रहे हो वो वही जगह है जहां गांधी, सरदार पटेल ने जन्म लिया है, कृष्ण ने उसे अपनी कर्मभूमि बनाया है।

समाजवादी पार्टी के जिन नेताओं पर गंभीर आरोप है अखिलेश उनके लिए वोट मांग रहे हैं। इसलिए उत्तरप्रदेश को ऐसी सरकार नहीं चाहिए। लोग शुभ काम में गायत्री मंत्र जाप करते हैं दो लोग ऐसे हैं जो चुनाव अभियान कर रहे हैं तो गायत्री प्रजापति का मंत्र जपते हैं।

आप को बताते चले कि रायबरेली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य गुजरात के बारे में टिप्पणी करते हुए फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी सियासी बयानबाजी में शामिल कर लिया था। अखिलेश ने अपने बयान में गुजरात सरकार के जंगली गधों के विज्ञापन को निशाने पर लेते हुए कहा था कि मैं सदी के महानायक से अपील करता हूं कि वो गुजरात के गधों का विज्ञापन ना करें।

You May Also Like

English News