मोदी-योगी पर अभिनेता प्रकाश राज ने की अपमानजनक टिप्पणी

दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला अदालत में पहुंच गया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट सुब्रत त्रिपाठी ने प्रकाश राज के खिलाफ दायर परिवाद को दर्ज करने का आदेश दिया है। साथ ही मामले में वादी का बयान दर्ज करने के लिए 7 अक्तूबर की तारीख तय की है।

मोदी-योगी पर अभिनेता प्रकाश राज ने की अपमानजनक टिप्पणी आलमबाग निवासी सरदार परविंदर सिंह ने अदालत में परिवाद दाखिल करके बताया कि उन्हें समाचार पत्रों के माध्यम से एक अक्तूबर को पता चला कि चेन्नई निवासी अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है।

प्रकाश राज ने बंगलूरू के प्रांतीय सम्मेलन में प्रधानमंत्री को नाटकबाज बताते हुए कहा था कि गौरी लंकेश की मृत्यु पर चुप्पी साधकर प्रधानमंत्री एक्टिंग कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री के लिए कहा कि योगी आदित्यनाथ एक मुख्यमंत्री हैं या मंदिर के पुजारी, लगता है वह डबल रोल कर रहे हैं।

ऐसे एक्टरों को देखकर लगता है कि मेरे पांचों नेशनल अवॉर्ड इन लोगों को दिए जाने चाहिए। आरोपी प्रकाश राज ने ऐसे वक्तव्य देकर देश की गरिमा को धक्का पहुंचाया है। साथ ही करोड़ों भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यह बयान विभिन्न समुदायों के बीच वैमनस्यता फैलाने वाला है।

 
 

You May Also Like

English News