मोदी सरकार के चार साल पूरे , आज कटक में पीएम पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड

केंद्र की मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर बीजेपी और मोदी कैबिनेट के मंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेंगे. खुद पीएम मोदी भी आज अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड कटक में जनता के सामने पेश करेंगे .वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली से अगली चुनावी रणनीति की घोषणा करेंगेकेंद्र की मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर बीजेपी और मोदी कैबिनेट के मंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेंगे. खुद पीएम मोदी भी आज अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड कटक में जनता के सामने पेश करेंगे .वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली से अगली चुनावी रणनीति की घोषणा करेंगे.    उल्लेखनीय है कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने चार साल की समाप्ति पर भ्रष्टाचार मुक्त शासन एवं तेज विकास के आधार पर अगले आम चुनाव के प्रचार अभियान का श्रीगणेश भी कर दिया.पार्टी ने गत 48 महीने के कामकाज का ब्यौरा भी पेश किया.साफ नीयत-सही विकास के नए नारे के साथ मोदी सरकार फिर एक बार के साथ लोगों से वोट मांगेगी. आज पीएम ओडिशा के कटक शहर के बालीयात्रा मैदान में जनसभा को संबोधित करने के दौरान खुद पीएम मोदी आज अपनी सरकार के रिपोर्ट कार्ड को जनता के सामने पेश करेंगे.पीएम मोदी ने अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार की सुबह ट्वीट भी किया.    बता दें कि भारतीय जनता  पार्टी का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के 22 करोड़ गरीबों के जीवनस्तर को ऊपर उठाने में सफल रही है. पार्टी अगले आम चुनाव में 80 नई लोकसभा सीटें जीतने का दावा कर रही है. पश्चिम बंगाल और उड़ीसा पर खास फोकस रखा गया है जहां क्रमशः 22 और 21 सीट जीतने की योजना पर काम शुरू भी हो गया है. वहीं यूपी में गांधी परिवार की अमेठी-रायबरेली में से एक सीट झटकने की तैयारी में है.भाजपा महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. जबकि बिहार में वह गठबंधन के तहत सहयोगी दलों रामविलास पासवान और कुशवाहा के अलावा नीतीश कुमार के लिए कुछ सीटों का बलिदान करने को भी तैयार है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने चार साल की समाप्ति पर भ्रष्टाचार मुक्त शासन एवं तेज विकास के आधार पर अगले आम चुनाव के प्रचार अभियान का श्रीगणेश भी कर दिया.पार्टी ने गत 48 महीने के कामकाज का ब्यौरा भी पेश किया.साफ नीयत-सही विकास के नए नारे के साथ मोदी सरकार फिर एक बार के साथ लोगों से वोट मांगेगी. आज पीएम ओडिशा के कटक शहर के बालीयात्रा मैदान में जनसभा को संबोधित करने के दौरान खुद पीएम मोदी आज अपनी सरकार के रिपोर्ट कार्ड को जनता के सामने पेश करेंगे.पीएम मोदी ने अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार की सुबह ट्वीट भी किया.

बता दें कि भारतीय जनता  पार्टी का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश के 22 करोड़ गरीबों के जीवनस्तर को ऊपर उठाने में सफल रही है. पार्टी अगले आम चुनाव में 80 नई लोकसभा सीटें जीतने का दावा कर रही है. पश्चिम बंगाल और उड़ीसा पर खास फोकस रखा गया है जहां क्रमशः 22 और 21 सीट जीतने की योजना पर काम शुरू भी हो गया है. वहीं यूपी में गांधी परिवार की अमेठी-रायबरेली में से एक सीट झटकने की तैयारी में है.भाजपा महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. जबकि बिहार में वह गठबंधन के तहत सहयोगी दलों रामविलास पासवान और कुशवाहा के अलावा नीतीश कुमार के लिए कुछ सीटों का बलिदान करने को भी तैयार है.

You May Also Like

English News