मोदी सरकार के व‌िरोध में लखनऊ में बेचे गए 10 रुपये किलो टमाटर…

देश भर में टमाटर आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गया है। लखनऊ में टमाटर 100 से 125 रपये क‌िलो तक ब‌िक रहा है। ऐसे में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस‌ियों ने सरकार के व‌िरोध का एक अनोखा तरीका न‌िकाला। कांग्रेस नेता शैलेंद्र त‌िवारी के नेतृत्व में व‌िधानसभा के सामने टमाटर 10 रुपये किलो बेचा जा रहा है। टमाटर के स्टॉल पर एक बैनर भी लगा है ज‌िस पर ल‌िखा है, टमाटर के आये अच्छे द‌िन और उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी लगी है।मोदी सरकार के व‌िरोध में लखनऊ में बेचे गए 10 रुपये किलो टमाटर...अभी-अभी: नहर में समा गयी पूरी की पूरी ट्रेन, सैकड़ों लोग धायल और कईयों की हुई मौके पर ही मौत

इस बारे में जब कांग्रेसी नेता से बात की गई तो उन्होंने कहा, पहले के जमाने में गरीब आदमी स‌िर्फ चटनी रोटी खाकर सो जाता था, अब उसकी चटनी-रोटी भी छ‌िन गई है। अब गाय के और टमाटर के तो अच्छे द‌िन आ गए हैं लेक‌िन इंसानों के अच्छे द‌िन नहीं आएंगे। मुझे लगता है क‌ि इंसान के अच्छे द‌िन नहीं आएंगे।

अभी-अभी: हुआ पाकिस्तान-चीन की भारत के लिए नई बड़ी साजिश का खुलासा…

इसी बात को लेकर ये सांकेत‌िक व‌िरोध है। सरकार को चेतना चाह‌िए और गरीबों के ल‌िए ऐसे काउंटर लगाने चाह‌िए ताक‌ि उनकी चटनी रोटी न छ‌िने।

You May Also Like

English News