मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस मना रही ‘विश्‍वासघात दिवस’

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर शनिवार को कांग्रेस ‘विश्‍वासघात दिवस’ मना रही है. आज पूरे देश की राजधानियों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही हर जिले में भी कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. वहीं, सरकार के 4 साल को लेकर कांग्रस नेता गुलाम नबी आजाद और अशोक गहलोत आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी करेंगे.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडिशा के शहर कटक पहुंच रहे हैं. केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी यहां अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के तहत शहर के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि जनसभा में 3 लाख लोगों का जमावड़ा होगा.  'साफ नीयत-सही विकास' अभियान की करेंगे शुरुआत  पीएम मोदी यहां 'साफ नीयत-सही विकास' अभियान की शुरुआत भी करेंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी मोदी सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाएगी. इस अभियान को 2019 की तैयारियों के तहत भी देखा जा रहा है.

इस प्रदर्शन की जानकारी देते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ट्वीट किया कि, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्‍वासघात किया है. कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन और रैलियां करेगी.’ बता दें, बीते दिनों कांग्रेस ने क्रेंद्र सरकार के चार साल को लेकर एक पोस्‍टर भी जारी किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडिशा के शहर कटक पहुंच रहे हैं. केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी यहां अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के तहत शहर के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि जनसभा में 3 लाख लोगों का जमावड़ा होगा.

‘साफ नीयत-सही विकास’ अभियान की करेंगे शुरुआत

पीएम मोदी यहां ‘साफ नीयत-सही विकास’ अभियान की शुरुआत भी करेंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी मोदी सरकार के चार साल का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाएगी. इस अभियान को 2019 की तैयारियों के तहत भी देखा जा रहा है

 

You May Also Like

English News