मोदी सरकार के 4 साल बनाम कांग्रेस का विश्वासघात दिवस

मोदी सरकार को आज चार साल पुरे होने जा रहे हैं, जहाँ एक तरफ पीएम मोदी ओडिसा के कटक पहुँच रहे हैं, जहाँ वे चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी यहां अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के तहत शहर के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि जनसभा में 3 लाख लोगों का जमावड़ा होगा.  वहीं दूसरी ओर विपक्ष कांग्रेस इस दिवस को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है.मोदी सरकार को आज चार साल पुरे होने जा रहे हैं, जहाँ एक तरफ पीएम मोदी ओडिसा के कटक पहुँच रहे हैं, जहाँ वे चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी यहां अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के तहत शहर के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी नेताओं का दावा है कि जनसभा में 3 लाख लोगों का जमावड़ा होगा.  वहीं दूसरी ओर विपक्ष कांग्रेस इस दिवस को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है.    आज पुरे देश के सभी प्रमुख शहरों में कांग्रेसी कार्यकर्ता, प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन करेंगे. कांग्रेस के दो दिग्गज नेता गुलाम नबी आज़ाद और अशोक गेहलोत आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने जा रहे हैं, जिनमे मुख्य निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर होगा. अशोक गेहलोत ने इस प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि 'प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्‍वासघात किया है. कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन और रैलियां करेगी.'     अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग के साथ विश्वासघात किया है. जहां एक तरफ किसानों को फसल का डेढ़ गुना दाम नहीं मिला, वहीं युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार नहीं मिले.  कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत और मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने विश्वासघात थीम पर एक पोस्टर भी जारी किया. पोस्टर पर लिखा है 'विश्वासघात: चार सालों में सिर्फ बात ही बात'.

आज पुरे देश के सभी प्रमुख शहरों में कांग्रेसी कार्यकर्ता, प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन करेंगे. कांग्रेस के दो दिग्गज नेता गुलाम नबी आज़ाद और अशोक गेहलोत आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने जा रहे हैं, जिनमे मुख्य निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर होगा. अशोक गेहलोत ने इस प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट भी किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्‍वासघात किया है. कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में धरना प्रदर्शन और रैलियां करेगी.’ 

अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग के साथ विश्वासघात किया है. जहां एक तरफ किसानों को फसल का डेढ़ गुना दाम नहीं मिला, वहीं युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार नहीं मिले.  कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत और मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने विश्वासघात थीम पर एक पोस्टर भी जारी किया. पोस्टर पर लिखा है ‘विश्वासघात: चार सालों में सिर्फ बात ही बात’.

You May Also Like

English News