मोदी सरकार बड़ा ऐलान: 25 नंवबर के बाद लोगों के खाते में भेजूंगा करोड़ों रुपये

नई दिल्ली : नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी के बीच आज PM मोदी  ने उप्र के कानुपर में रैली की। रैली में लाखों लोग मौजूद थे।

PM मोदी सबसे बड़ा ऐलान: 25 नंवबर के बाद लोगों के खाते में भेजूंगा करोड़ों रुपये
 

बड़ी खबर: हो गया फैसला, आपको दोगुना पैसा करके लौटाएगी मोदी सरकार

कानपुर से आज मोदी ने बड़ा ऐलान किया। पीएम मोदी ने कहा कि 8 नवंबर के बाद जिन्होंने डेबिट कार्ड यूज किया है उन्हें सरकार इनाम देगी। पीएम मोदी ने कहा मैं ऐलान करता हूं कि लोगों के खाते में करोड़ों भेजे जाएंगे।

 
उन्होंने कहा कि सरकार 15 हजार ऐसे लोगों की छटनी करेगी। जिन्होंने कार्ड से पेमेंट की है। उनका लकी ड्रॉ निकालकर सरकार इनाम देगी। उनके अकांउट में सीधे पैसे भेजे जाएंगे
वहीं, नोटबंदी पर पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि मेरे 8 नवंबर के ऐलान के बाद कांग्रेस के पसीने छूट गए। 70 सालों तक देश को लूटने वाले आज नोटबंदी के खिलाफ लड़ रहे हैं। 
 
उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि वो उछल उछल नोटबंदी का विरोध कर रही है वो जरा देश को बताए कि कालेधन के खिलाफ क्या किया। इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग का अभिनंदन करना चाहता हूं कि उन्होंने राजनीतिक पार्टियों को कालेधन से मुक्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि संसद में कालेधन पर चर्चा हो लेकिन विपक्ष नहीं माना। 
 
उन्होंने कहा कि वो ऐलान करते हैं कि मरते दम तक कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा।  पीएम ने कहा है कि दिल्ली में गरीबों की सरकार है। हमने भ्रष्टाचार खत्म करने का प्रयास किया तो विपक्ष ने संसद में मर्यादाएं तार तार कर दीं। विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर संसद को ठप कर दिया। राष्ट्रपति के कहने के बाद भी उन्होंने संसद नहीं चलने दी। 

बड़ी खबर: मोदी जानते हैं 94 फीसदी काला धन किसके पास है, लेकिन

उन्होंने कहा कि संसद में इस बार जो हुआ कभी नहीं हुआ।

विपक्ष ने स्पीकर महाेदया के ऊपर कागज तक फेंक दिए। उन्होंने कहा कि ये पहली बार है कि संसद में विपक्ष बेइमानों को बचा रहा है और सरकार कालेधन के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने कहा मुझे यकीन था कि विपक्ष नोटबंदी को लेकर साथ देगा। लेकिन मेरे प्यारे देशवासियों मुझसे गलती हो गई। लेकिन जिनकी आदत ही बेइमानी की है उनसे क्या अपेक्षा।
 

You May Also Like

English News