मोदी@3: तीन साल में सरकार ने वो किया जो 70 सालों में नहीं हुआः अमित शाह ने कहा..

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार ने वो काम किया है जो 70 सालों में नहीं हुआ था। शाह ने कहा कि आज ही के दिन 3 साल पहले 2014 में मोदी जी के नेतृतव में सरकार बनी थी। गरीबों, दलितों, महिलाओं और युवाओं की सरकार होगी, ऐसा मोदी ने पीएम के लिए नेता चुने जाने के बाद कही थी।मोदी@3: तीन साल में सरकार ने वो किया जो 70 सालों में नहीं हुआः अमित शाह ने कहा..यह भी पढ़े: केजरीवाल के खिलाफ आज फिर नया खुलासा करेंगे मिश्रा, अस्पतालों में घोटाले का आरोप लगाया

फिल्मस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने पर उनका स्वागत करते हैं। मैं उनके भाजपा में आने का स्वागत नहीं करने के लिए कह रहा हूं। 

शाह ने कहा कि सरकार के समय में सेना ने सीमा पार पीओके के पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक की, जिसके लिए पीएम ने मजबूत इच्छाशक्ति दिखाई। ऐसा करने से हमारी सेना का मनोबल भी काफी ऊंचा हो गया है। सरकार जल्द ही कश्मीर समस्या का समाधान भी जल्द ही ढूंढ लेगी। मोदी सरकार इस मामले पर अपनी पूरी नजर रखे हुए है। 
 
अमित शाह ने कश्मीर में मेजर गोगोई द्वारा पत्थरबाज को अपनी गाड़ी के आगे बांधने पर की गई कार्रवाई को सही बताया है। कहा- मैं निजी तौर पर इसका समर्थन करता हूं, इन चीजों से सेना का मनोबल ऊंचा होता है। 

शाह ने यूपी में कानून व्यवस्था की खराब स्थिति पर योगी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि जहां कहीं भी वारदात हुई थीं, वहां पर तत्परता से कार्रवाई की है, चाहे वो जेवर हो, मथुरा हो, अथवा सहारनपुर। सरकार को थोड़ा समय दिजिए, यूपी में भी जल्द ही अच्छे दिन आएंगे। 
विपक्ष भी सरकार के उपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा नहीं सकते हैं। OROP को लागू किया, सैटेलाइट लांच करने में भारत ने पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवा लिया है। काले धन, बेनामी संपत्ति, नोटबंदी, शत्रु संपत्ति कानून जैसे कड़े फैसले पीएम ने लिए, जिसका फायदा आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। 

सरकार ने जीएसटी को लागू करने का बीड़ा उठाया किया, जिससे देश में एक नया टैक्स सिस्टम लागू होने जा रहा है। सरकार ने काले धन की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाये, जिससे अरबों रुपये का कालाधन सामने आया।

You May Also Like

English News