परदेसी बाबू ने देसी गर्ल को मान लिया, UNICEF पहुंचा मामला

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकार प्रियंका चोपड़ा ने भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से प्रवासियों पर लगाए गए अस्थाई प्रतिबंध की आलोचना की है। 34 वर्षीय अभिनेत्री और यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर ने लिंक्ड इन पर एक भावनात्मक पोस्ट में लिखा है कि – ‘एक वैश्विक नागरिक होने के नाते इस प्रतिबंध ने मुझे भी बहुत प्रभावित किया है।

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकार प्रियंका चोपड़ा ने भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से प्रवासियों पर लगाए गए अस्थाई प्रतिबंध की आलोचना की है।

7 मुस्लिम देशों पर प्रतिबंध के बाद अब पाक पर बैन लगाने की तैयारी में ट्रंप

सभी ‘प्रतिबंधित’ देश ऐसी जगह हैं जहां यूनिसेफ का बहुत सारा काम चल रहा है। यहां के बच्चे सबसे ज्यादा तकलीफ  झेल रहे हैं।’ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा सात मुस्लिम देशों के नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश पर प्रतिबंध को लेकर लगातार विरोध बढ़ रहा है।

ट्रंप के पुतले पर पिचकारी से फायरिंग करने पर भारतीय मूल की टीचर बर्खास्त

इसके चलते दुनिया की एप आधारित टैक्सी कंपनी के सीईओ ट्रैविस कलानिक ने ट्रंप की आर्थिक सलाहकार परिषद से इस्तीफा दे दिया है। माइक्रोसॉफ्ट ने आव्रजन प्रतिबंध से छूट मांगी है और ट्विटर ने ट्रंप के वीजा आदेश के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले समूह को करोड़ों डॉलर का दान दिया है।

यहां तक कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्रंप के फैसले की निंदा करते हुए कहा है कि – ‘इसने मुझे भी प्रभावित किया है’। उन्होंने अन्य लोगों से अपील की कि वे भी इस प्रतिबंध के खिलाफ बोलें। हॉलीवुड आइकन एंजेलिना जोली ने भी ट्रंप के कदम की आलोचना की और कहा कि शरणार्थियों के लिए दरवाजे बंद करने या उनके साथ भेदभाव से अमेरिका सुरक्षित नहीं बनेगा।

 

 

You May Also Like

English News