मोहम्‍मद शमी की बढ़ सकती है मुश्‍किल, IPL से हो सकते हैं बाहर…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सालाना अनुबंध से बाहर किए गए तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की परेशानी बढ़ सकती हैं. पत्‍नी हसीन जहां के आरोपों में घिरे गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को अब आईपीएल से भी बाहर का रास्‍ता दिखाया जा सकता है. दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से खेलने वाले गेंदबाज शमी पर उनकी पत्‍नी ने मैच-फिक्‍सिंग का आरोप भी लगाया है.मोहम्‍मद शमी की बढ़ सकती है मुश्‍किल, IPL से हो सकते हैं बाहर...

क्रिकेट संचालक समिति की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि जब तक एंटी करप्‍शन यूनिट इस पूरे मामले की जांच नहीं कर लेती तब तक उनका कांट्रैक्‍ट होल्‍ड पर रहेगा. बोर्ड चाहता है कि शमी के निजी मामलों और आरोपों के बजाय एंटी करप्‍शन टीम केवल फिक्‍सिंग से जुड़े मुद्दों की जांच कर अपनी रिपोर्ट 10 दिन के अंदर बोर्ड को दे.

डेयरडेविल्स ने राइट टू मैच कार्ड से लिया था शमी को

2009 में आईपीएल में कदम रखने वाले मोहम्मद शमी ने अब तक 39 मैचों में 23 विकेट लिए हैं. वह पिछले कुछ साल आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा हैं. जबकि इस बार डेयरडेविल्स ने उन्हें राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करते हुए 3 करोड़ 3 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा है. अगर वह अपनी पत्नी हसीन जहां के ​साथ विवाद के चलते गिरफ्तार होते हैं तो उनका इस लीग में खेलना बेहद मुश्किल है. यानि तीन करोड़ की चपत लगना तकरीबन तय है.

 

You May Also Like

English News