मोहल्ला क्लिनिक की सीबीआई जांच पर केजरीवाल का केंद्र सरकार पर हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केरजरीवाल एक बार फिर से अपने पुराने रंग में आ गया है. मोहल्ला क्लिनिक की सीबीआई जांच को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि “पहले पुराने मामले में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल भेज के दिखाइए, फिर नए मामले शुरू कीजियेगा.”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केरजरीवाल एक बार फिर से अपने पुराने रंग में आ गया है. मोहल्ला क्लिनिक की सीबीआई जांच को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि "पहले पुराने मामले में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल भेज के दिखाइए, फिर नए मामले शुरू कीजियेगा."  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब सीबीआई ने अब मोहल्ला क्लीनिक की जांच शुरू कर दी है, ये लोग तीन लाख पेज लेकर गए थे, सभी सीडीएमओ, 2 अडिशनल डायरेंक्टर, अडिशनल सेक्रेटरी, ओसएडी सहित तमाम लोगों को समन किया गया, लेकिन आजतक कुछ नहीं हुआ. केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक बंद करवाने के बजाए पूरे देश में मोहल्ला क्लीनिक खोलिए. सीबीआई सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करती है, मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि उन तमाम मामलों में क्या हुआ जिसमे सीबीआई ने सिसोदिया और जैन के खिलाफ जांच की थी, पहले उसे पूरा करिए फिर नई जांच शुरू करिए.  वहीं इस मामले में शिला दीक्षित ने अरविन्द केजरीवाल निशाना साधा है, "शिला दीक्षित ने कहा है कि हमारी सरकार के 15 सालों में कभी केंद्र सरकार से टकराव नहीं हुआ था." उसी के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि "आपकी सरकार में जनता महंगी बिजली, पानी और शिक्षा से परेशान थी, ये सब कुछ हमने ठीक किया. आपके कार्यकाल में केंद्र में आपकी सरकार थी." वहीं अरविन्द केजरीवाल ने शिला दीक्षित को चेलेंज करते हुए कहा है कि "मोदी राज में एक साल भी दिल्ली को चला के दिखा दीजिये."

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब सीबीआई ने अब मोहल्ला क्लीनिक की जांच शुरू कर दी है, ये लोग तीन लाख पेज लेकर गए थे, सभी सीडीएमओ, 2 अडिशनल डायरेंक्टर, अडिशनल सेक्रेटरी, ओसएडी सहित तमाम लोगों को समन किया गया, लेकिन आजतक कुछ नहीं हुआ. केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक बंद करवाने के बजाए पूरे देश में मोहल्ला क्लीनिक खोलिए. सीबीआई सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करती है, मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि उन तमाम मामलों में क्या हुआ जिसमे सीबीआई ने सिसोदिया और जैन के खिलाफ जांच की थी, पहले उसे पूरा करिए फिर नई जांच शुरू करिए.

वहीं इस मामले में शिला दीक्षित ने अरविन्द केजरीवाल निशाना साधा है, “शिला दीक्षित ने कहा है कि हमारी सरकार के 15 सालों में कभी केंद्र सरकार से टकराव नहीं हुआ था.” उसी के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि “आपकी सरकार में जनता महंगी बिजली, पानी और शिक्षा से परेशान थी, ये सब कुछ हमने ठीक किया. आपके कार्यकाल में केंद्र में आपकी सरकार थी.” वहीं अरविन्द केजरीवाल ने शिला दीक्षित को चेलेंज करते हुए कहा है कि “मोदी राज में एक साल भी दिल्ली को चला के दिखा दीजिये.” 

You May Also Like

English News